साइबर ठगी का नया हथकंडा! 70 छात्राओं को भेजे अश्लील वीडियो, फिर पुलिस बनकर ऐंठ लिए पैसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2417128

साइबर ठगी का नया हथकंडा! 70 छात्राओं को भेजे अश्लील वीडियो, फिर पुलिस बनकर ऐंठ लिए पैसे

Jabalpur News: जबलपुर में 70 कॉलेज छात्राएं साइबर ठगी का शिकार हुईं. आरोपी ने अश्लील वीडियो भेजकर और खुद को पुलिस अधिकारी बताकर उन्हें ब्लैकमेल किया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

 

साइबर ठगी का नया हथकंडा! 70 छात्राओं को भेजे अश्लील वीडियो, फिर पुलिस बनकर ऐंठ लिए पैसे

Jabalpur Girls College Student Blackmailing Case: मध्य प्रदेश में साइबर ठगी के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हर दिन नई-नई घटनाएं सुनने को मिलती हैं. हाल ही में जबलपुर के मानकुंवर बाई महिला कॉलेज की करीब 70 छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है, जिससे छात्राओं में दहशत का माहौल है. उन्हें अज्ञात नंबरों से लगातार कॉल करके परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: दमोह में दबंगों की दबंगई! मरघट पर कब्जा कर उगा दी मक्के की फसल, देख दंग रह गए लोग

70 छात्राओं को भेजे अश्लील वीडियो
यह पूरी घटना मदन महल थाना क्षेत्र स्थित मानकुंवर बाई कॉलेज की है. जहां 70 छात्राएं साइबर ठगी का शिकार हुईं. उन्हें अश्लील वीडियो और पुलिस अधिकारी बनकर ब्लैकमेल किया गया. शुरुआत में चार-पांच छात्राओं को निशाना बनाया गया. बाद में सिलसिला बढ़ता गया. पहले एक छात्रा को अश्लील वीडियो भेजा गया और फिर आरोपी ने पुलिस अधिकारी बनकर उसे कॉल किया. उसने धमकी दी कि छात्रा के मोबाइल से अश्लील वीडियो ट्रांसफर कर दिए गए हैं. छात्रा ने जब बात नहीं मानी तो आरोपी ने उसकी फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी. जिसके बाद डर के मारे छात्रा ने उसे 1500 रुपए ट्रांसफर कर दिए. कॉलेज प्रबंधन की शिकायत पर साइबर सेल ने जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: सिंगरौली-रीवा समेत इन जिलों में भारी बारिश की संभावना! IMD ने जारी किया अलर्ट

कई छात्राओं ने ट्रांसफर किए पैसे
बता दें कि कई छात्राएं इस युवक के जाल में फंस गई और उसे पैसे ट्रांसफर कर दिए. जब पैसों की मांग बढ़ती गई तो पीड़ित छात्रों ने कॉलेज प्रशासन से शिकायत की. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने एआई का इस्तेमाल कर छात्रों को ब्लैकमेल किया. कॉलेज प्रिंसिपल और पीड़ित छात्रों ने थाना प्रभारी से शिकायत दर्ज कराई. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं. जब इस घटना की जानकारी एबीवीपी के छात्र कार्यकर्ताओं को हुई तो उन्होंने कॉलेज परिसर में जमकर विरोध प्रदर्शन किया. काफी देर तक चले इस विरोध प्रदर्शन के बाद कॉलेज प्रबंधन ने मामले को पुलिस को सौंपने का फैसला किया.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें  MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news