MP News: मैं आज रात से... दमोह कलेक्टर की पोस्ट पढ़ यूजर्स करने लगे कमेंट, जानें क्यों सुर्खियों में छाए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2324014

MP News: मैं आज रात से... दमोह कलेक्टर की पोस्ट पढ़ यूजर्स करने लगे कमेंट, जानें क्यों सुर्खियों में छाए

Damoh News: मध्य प्रदेश के दमोह जिला कलेक्टर सुधीर कोचर की एक पोस्ट जमकर सुर्खियां बटोर रही है. सोशल मीडिया पर उन्होंने छुट्टी पर जाने की जानकारी दी तो यूजर्स जमकर कमेंट करने लगे. जानिए आखिर उन्हंने ऐसा क्या लिखा- 

MP News: मैं आज रात से... दमोह कलेक्टर की पोस्ट पढ़ यूजर्स करने लगे कमेंट, जानें क्यों सुर्खियों में छाए

Madhya Pradesh: दमोह जिला कलेक्टर सुधीर कोचर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने पोस्ट कर जिलेवासियों को छुट्टी पर जाने की जानकारी दी है. साथ ही लोगों से अपना ख्याल रखने की बात कही है. उनकी पोस्ट पढ़ने के बाद यूजर्स खुद को कमेंट और शेयर करने से रोक नहीं पाए. कमेंट और शेयर के साथ-साथ लोगों के बीच इस पोस्ट को लेकर चर्चाएं भी शुरू हो गईं.

सुर्खियों में कलेक्टर की पोस्ट
दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर ने पोस्ट के जरिए छुट्टी पर जाने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- 'मैं आज रात से एक सप्ताह की छुट्टी पर जा रहा हूं. इस अवधि में कलेक्टर पद का प्रभार अर्पित वर्मा  मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के पास रहेगा. 15 जुलाई को मैं वापस लौट आऊंगा. तो फिर मिलते हैं ब्रेक के बाद ! अपना ख्याल रखियेगा.'

'अपना ख्याल रखियेगा'
कलेक्टर सुधीर कोचर के पोस्ट की लास्ट लाइन अपना ख्याल रखियेगा लोगों के दिल को काफी छू गई. इसे पढ़ने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाए. एक यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा कि सर आ ही जाना. दमोह की जनता की और से  धन्यवाद महोदय.... तो वहीं इस पोस्ट अन्य यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सर पता नहीं 7 दिन क्या होगा दमोह का आपके बिना. हमें आशा है कि आप जल्द ही आएंगे. आप जैसा दमोह में कोई नहीं आया. सर जल्दी आना दमोह को आपकी जरूरत है. आई मिस यू सर जी. 

लोग कर रहे कमेंट और शेयर
दमोह कलेक्टर की इस पोस्ट को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर पोस्ट किया गया है, जहां लोग कमेंट कर रहे हैं. साथ ही इस पोस्ट को काफी शेयर भी किया जा रहा है. यूजर्स उन्हें यात्रा और छुट्टी के लिए शुभकामनाएं भी दे रहे हैं. साथ ही जल्दी आने की बात भी कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- रहस्यों से भरा शहडोल का ये मंदिर है तंत्र साधना का केंद्र

अर्पित वर्मा संभालेंगे जिम्मा
बता दें कि दमोह कलेक्टर सुधीर कोचर जब तक छुट्टी पर रहेंगे तब तक जिला पंचायत मुख्य कार्यपालन अधिकारी अर्पित वर्मा के पास कलेक्टर पद का प्रभार रहेगा.

इनपुट- दमोह से महेंद्र दुबे की रिपोर्ट, ZEE मीडिया 

ये भी पढ़ें- Photos: ओ सजनी रे.... Laapataa Ladies की शूटिंग के लिए चुनी गई थी MP की ये लोकेशन, जानें कैसे पहुंचे

Trending news