हैरतअंगेज! बैंककर्मियों ने नहीं सुनी खाता खुलवाने की बात, युवक ने स्टाफ को बनाया बंधक
Advertisement

हैरतअंगेज! बैंककर्मियों ने नहीं सुनी खाता खुलवाने की बात, युवक ने स्टाफ को बनाया बंधक

बैंक स्टाफ ने उसकी बात नहीं सुनी. इतने में प्रदीप को गुस्सा आ गया और उसने बैंक के मेन गेट में लगा शटर बाहर से लगा दिया

युवक प्रदीप झरिया (इनसाइड)

महेंद्र दुबे/दमोहः मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के दमोह जिले (Damoh) में अनोखा मामला सामने आया. यहां एक युवक बैंक कर्मचारियों की लेटलतीफी और टालमटोली से इतना तंग आ गया कि उसने बैंक स्टाफ को ही बंधक बना लिया. युवक ने बैंक का शटर बाहर से बंद कर दिया और बाहर खड़ा होकर चिल्लाता रहा. बैंक में बंद स्टाफ ने पुलिस को फोन कर बुलाया, तब कहीं जाकर वे बाहर निकल सके.

खाता खुलवाने आया था युवक
मामला जिले के सिग्रामपुर से सामने आया, यहां प्रदीप झरिया नामक युवक शुक्रवार की शाम मध्य ग्रामीण बैंक में खाता खुलवाने आया था. लेकिन बैंक स्टाफ ने उसकी बात नहीं सुनी. इतने में प्रदीप को गुस्सा आ गया और उसने बैंक के मेन गेट में लगा शटर बाहर से लगा दिया और वहीं खड़े होकर चिल्लाने लगा. युवक की हरकत से बैंक कर्मी हैरान रह गए, अंत में उन्होंने पुलिस को कॉल किया. आधे घंटे बाद पुलिस आई, तब कहीं जाकर बैंक स्टाफ को राहत मिल सकी. 

यह भी पढ़ेंः- नशे में चूर दो चौकीदारों की गंदी हरकत, महिला केयर टेकर और नाबालिग दिव्यांग छात्राओं से की छेड़छाड़

बैंक मैनेजर बोला- टाइम खत्म हो गया था
बैंक स्टाफ को आधे घंटे तक बंद रखने वाला प्रदीप शटर लगाने के बाद भी भागा नहीं और पुलिस के आने का इंतजार करता रहा. उसने पुलिस वालों से अपने साथ हुए व्यवहार की शिकायत की. वहीं बैंक मैनेजर राजेंद्र वर्मा का कहना है कि युवक बैंक का समय खत्म होने के बाद वहां आया था, इसी कारण उसे मना किया गया. पुलिस थाने में दोनों ही पक्षों ने शिकायत दर्ज करवाई है. अधिकारियों का कहना है कि मामले में जांच के बाद एक्शन लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ेंः- कैलाश विजयवर्गीय ने खोला बड़ा राज, कहा-MP के इस दिग्गज नेता ने दिया था कांग्रेस में शामिल होने का ऑफर

WATCH LIVE TV

Trending news