भोपाल के बड़े तालाब में पेशाब, युवक के लिए मांगी फांसी, निगम ने काटा 5 हजार का चालान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2449631

भोपाल के बड़े तालाब में पेशाब, युवक के लिए मांगी फांसी, निगम ने काटा 5 हजार का चालान

Madhya Pradesh News: भोपाल के बड़े तालाब में पेशाब करने वाले युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की जा रही है. मुस्लिम समाज ने कमिश्नर को ज्ञापन सौंपते हुए फांसी की मांग है. वहीं भोपाल सांसद ने भी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

भोपाल के बड़े तालाब में पेशाब, युवक के लिए मांगी फांसी, निगम ने काटा 5 हजार का चालान

MP News: भोपाल में शुक्रवार को सामने आए एक वीडियो से बवाल मचा दिया है. इस वीडियो में एक युवक वीआईपी रोड पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने तालाब में पेशाब करते हुए दिखाई दे रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग हो रही है. शाम को ही मुस्लिम समुदाय के लोग कमिश्नर कार्यालय पहुंचे.  ज्ञापन सौंपकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

अल्पसंख्यक विभाग मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष शावर खान  ने कहा- हम मांग करते हैं कि उसे फांसी की सजा दी जाए, क्योंकि हमारे धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है. बड़े तालाब के पानी को हम पीते हैं. इसके अलावा धार्मिक कामों में उपयोग करते हैं. जैसे पूजा और वजू करते हैं.

ये भी पढ़ें-  मोहन सरकार ने बढ़ाई कलेक्टरों की शक्तियां, अपराधियों के खिलाफ कर सकेंगे ये कार्रवाई

सांसद ने की कड़ी कार्रवाई की मांग
इधर, भोपाल सांसद आलोक शर्मा ने X पर लिखा- महापुरुष, सदा हमारे आदर्श और सम्मान का केंद्र बिंदु हैं. उनका आदर हमारे संस्कार हैं, लेकिन भोपाल में महापुरुषों के अपमान की लगातार दूसरी घटना सामने आई है. भोपाल की लाइफलाइन बड़े तालाब पर राजा भोज की प्रतिमा के सामने एक व्यक्ति पेशाब करते हुए वीडियो में नजर आ रहा है. यह अत्यंत निंदनीय हैं. मैंने पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र से बात की है. ऐसे कृत्यों की पुनरावृत्ति न हो. ऐसी गंदगी कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी घटना में जो दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होना चाहिए.

ये भी पढ़ें- इंदौर की वायरल लड़की पर केस दर्ज, आधे कपड़े पहनकर बनाया था वीडियो

नगर निगम ने दर्ज कराई शिकायत
बता दें कि वीडियो में एक युवक पेशाब करते हुए मोबाइल पर बात करते हुए नजर आ रहा है. इस दौरान एक राहगीर ने उसका यह वीडियो बना लिया. राहगीर ने उसे रोकने की कोशिश, लेकिन उसने बात नहीं मानी. इसके बाद वह बात को अनसुना करते हुए अपने दोस्तों के साथ कार में बैठ गया. यह घटना गुरुवार रात की है. हालांकि शुक्रवार को नगर निगम की टीम कार के नंबर के जरिए युवक तक पहुंची और 5 हजार रुपए का जुर्माना लगाया. इतना ही नहीं एफआईआर के लिए थाने में आवेदन भी दिया. आरोपी युवक आरोपी सीहोर का रहने वाला अमित कुमार है. इस मामले में नगर निगम की ओर से कोहेफिजा थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है.

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news