बेशरम रंग गाने पर विवाद के बीच इस मामले पर देवेंद्र फडणवीस ने शाहरुख खान को सराहा
Advertisement

बेशरम रंग गाने पर विवाद के बीच इस मामले पर देवेंद्र फडणवीस ने शाहरुख खान को सराहा

 महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा महाकाल के धाम गर्भ गृह में पूजन अभिषेक कर नंदी हॉल में ॐ नमः शिवाय मंत्र जपा. वहीं मंदिर समिति ने शॉल श्रीफल व प्रसादी भेंट कर डिप्टी सीएम फडणवीस का सम्मान किया.

फाइल फोटो

राहुल सिंह राठौड़/उज्जैन: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे. यहां उन्होंने बाबा महाकाल के धाम गर्भ गृह में पूजन अभिषेक कर नंदी हॉल में ॐ नमः शिवाय मंत्र जपा. वहीं मंदिर समिति ने शॉल श्रीफल व प्रसादी भेंट कर डिप्टी सीएम फडणवीस का सम्मान किया. उन्होंने कहा कि मैं बाबा के दर्शन को आता रहता हूं. असीम उर्जा का यह केंद्र है. इसके अलावा उन्होंने शाहरुख खान के वैष्णो देवी दर्शन को लेकर भी बयान दिया है.

 

शाहरुख के वैष्णो देवी दर्शन पर दिया बयान
इंदौर से विधायक रमेश मेंदोला द्वारा माता वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे, शाहरुख खान पर गए तंज के लेकर जब देवेंद्र फडणवीस से पूछा गया तो उन्होंने शाहरुख के माता के दरबार में जाने को लेकर कहा कि यह एक अच्छा संदेश है. कोई भी अपनी सफलता के लिए किसी तीर्थ स्थल जाता है तो इसमें कोई गलत नहीं है. विधायक द्वारा तंज कसने व आपत्ति दर्ज करने के बारे में मुझे पता नहीं है. मैं इस पर कुछ नहीं कहना चाहता. बता दें कि शाहरुख खान ने 12 दिसंबर को माता वैष्णों देवी के दरबार में हाजिरी लगाने के लिए पहुंचे थे. उनके साथ कुछ साथी भी मौजूद थे.

MP News: महाकाल के दरबार में पहुंचे अनुपम खेर, जानिए क्यों फिल्मों के बारे में बात करने से कर दिया मना

महाकाल का आशीर्वाद लेने आया हूं: अनुपम खेर
गौरतलब है कि हाल ही में अनुपम खेर महाकाल मंदिर पहुंचे थे. उन्होंने कश्मीर फाइल्स फिल्म की सफलता के बाद व आगामी फिल्मों की सफलता मांगने आशीर्वाद लेने आया हूं, लेकिन मंदिर में फिल्मों की बात नहीं सिर्फ भक्ति और आशीर्वाद की बात.

देश के प्रसिद्ध लोग पहुंच रहे उज्जैन
बाबा महाकाल का धाम लाखों करोड़ों श्रद्धालुओं की आस्था का कार्य केंद्र है. जहां हर रोज वीआईपी-वीवीआईपी नेता, अभिनेता-अभिनेत्री आमजन के साथ हर रोज बाबा के दर्शन आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं. हाल ही में अनुपम खेर प्रसिद्ध अभिनेता ने दर्शन किए जिसके बाद अब महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बाबा का आशीर्वाद लिया यह क्रम हर रोज लगातार जारी रहता है.

Trending news