MP News: देवास में चोरों के हौसले बुलंद,भाजपा सांसद के घर में भी ही धावा बोल गए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2263457

MP News: देवास में चोरों के हौसले बुलंद,भाजपा सांसद के घर में भी ही धावा बोल गए

Mahendra Singh Solanki News: देवास में बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के तिलक नगर स्थित आवास पर चोरों ने धावा बोल दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

Mahendra Singh Solanki News

Theft in BJP MP House: मध्य प्रदेश के देवास जिले से बड़ी खबर सामने आई है. जहां बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के सूने घर पर चोरों ने धावा बोल दिया. जिससे देवास में कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है. यहां चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने सांसद के घर को भी नहीं छोड़ा. देवास के तिलक नगर स्थित भाजपा सांसद महेंद्र सोलंकी के आवास में चोर घुस गए और हाथ साफ कर दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए और बड़े आला-अफसर घटनास्थल पर पहुंचकर इसकी जांच में जुट गए हैं.

MP नर्सिंग घोटाले में बड़ा खुलासा, कई कॉलेजों के अस्तित्व पर उठे सवाल

जानिए पूरा मामला?
देवास जिले में चोरों के हौसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. अब भाजपा सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के घर में भी चोरी हो गई है. चोरों ने सांसद के तिलक नगर स्थित निवास पर धावा बोलकर चोरी कर ली. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. बदमाश घर से कितना सामान लेकर फरार हुए हैं, इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है. 

फिलहाल परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है. तभी पता चलेगा कि कौन सा सामान चोरी हुआ है और कितना नुकसान हुआ है? आपको बता दें कि देवास में चोरों के हौंसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन पुलिस इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है. पहले भी चोरी की ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. लेकिन अब तक न तो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है और न ही अपराध पर अंकुश लग सका है. अब इस बार ये घटना बीजेपी सांसद के घर पर ही हुई है. ऐसे में उम्मीद है कि आरोपियों को पकड़ने तेजी लाई जाएगी.

रिपोर्ट: अमित श्रीवास्तव (देवास)

Trending news