BJP प्रदेश अध्यक्ष के काफिले के दौरान पुलिस की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, एक महिला की मौत, तीन घायल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1414899

BJP प्रदेश अध्यक्ष के काफिले के दौरान पुलिस की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, एक महिला की मौत, तीन घायल

धमतरी में भाजपा  के प्रदेश अध्यक्ष साव कांकेर के काफिले में पुलिस की गाड़ी हादसे का शिकार हो गई है. हादसे में एक बाइक सवार महिला घायल हो गई है. जबकि पुलिसकर्मी सहित तीन लोग घायल हैं.

BJP प्रदेश अध्यक्ष के काफिले के दौरान पुलिस की गाड़ी डिवाइडर से टकराई, एक महिला की मौत, तीन घायल

देवेंद्र मिश्रा/धमतरी: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष साव कांकेर के काफिले में पुलिस की गाड़ी के साथ बड़ा हादसा हुआ है. हादसे के दौरान पुलिस की गाड़ी डिवाइडर से टकराकर पलट गई है, जिससे बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई है. वहीं एक पुलिसकर्मी सहित दो लोग घायल हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की शाम भाजपा प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव बस्तर से धमतरी होते हुये रायपुर की ओर जा रहे थे. उसी वक्त उनकी काफिले में शामिल अन्य गाड़ियों के साथ चल रही पुलिस की सीजी वाहन के साथ यह हादसा हुआ है.

मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष साव कांकेर जिले के नथियानवागांव में दिवंगत विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी को श्रद्धांजलि देने उनके गांव गए थे. वहां से लौटते समय वे बस्तर से धमतरी होते हुये रायपुर की ओर जा रहे थे. उनके काफिले में अन्य गाड़िया के साथ पुलिस की एक पायलेटिंग वाहन सीजी 07 बीके 8096 भी चल रही थी. बताया जा रहा है कि जब गाड़ी ग्राम डांडेसरा हाइवे पर पहुंची थी, तब अचानक सामने से एक बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में पायलेटिंग गाड़ी अनियंत्रित होकर रोड डिवाइडर से टकराकर पलट गई.

पायलेटिंग गाड़ी पलटने के दौरान एक अन्य बाइक में सवार महिला और उसका पुत्र भी उसकी चपेट में आ गये. इस हादसे में इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई वहीं पुत्र घायल है. दूसरी ओर गाड़ी पलटने से हुये हादसे में एक हवलदार भी घायल हुआ है. हादसे की खबर के बाद कुरूद पुलिस मौके पर पहुंची थी, घायलों को तत्काल अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि हादसे में महिला की मौत हुई है, उसका पुत्र भी घायल है, वहीं एक हवलदार को भी हादसे में चोट आई है. महिला का नाम सविता साहू निवासी धमतरी बताया जा रहा है.

ये भी पढ़ेंः मासूम के साथ मदरसे में मौलाना अब्दुल करता था गंदी हरकत, परिजन की शिकायत के बाद गिरफ्तार

Trending news