Dhar News: खुदाई के दौरान ढही दीवार, चार मजदूर दबे, 3 की दर्दनाक मौत
Advertisement

Dhar News: खुदाई के दौरान ढही दीवार, चार मजदूर दबे, 3 की दर्दनाक मौत

Dhar incident: एक पुराने मकान के पास खुदाई का काम चल रहा था. इस खुदाई की वजह से से पुराने मकान की दीवार ढह गई ज‍िसमें 4 मजदूर दब गए. दीवार के नीचे दबने से 3 मजदूरों की मौत हो गई. 

दीवार ढहने से तीन मजदूरों की मौत.

कमल स‍िंह सोलंकी/धार: मध्‍य प्रदेश में धार जिले के कुक्षी में आज निर्माणाधीन मकान के पास एक पुराने मकान की दीवार गिर जाने से तीन मजदूरों की दबने से मौत हो गई. वहींं, एक मजदूर गंभीर घायल हो गया जिसे उपचार के लिए बड़वानी भेजा गया है. इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया है. 

दीवार ढहने से दबे 4 मजदूर 
प्राप्त जानकारी अनुसार, कुक्षी के कचहरी चौक में एक मकान का काम चल रहा था जिसके पास एक पुराना मकान स्थित था. इस दौरान खुदाई के दौरान पुराने मकान की बड़ी दीवार ढह गई जिस में काम कर रहे 4 मजदूर दब गए. मजदूरों की दीवार में दबने की खबर जैसे ही लोगों को लगी तो उन्‍हें दीवार के मलबे में से न‍िकालने के प्रयास शुरू हो गए. मौके पर राहत के ल‍िए टीम पहुंची. 

दम घुटने से मौके पर ही मौत 
इस घटना में तीन मजदूरों की दम घुटने से मौके पर ही मौत हो गई. वहींं, एक मजदूर को गंभीर अवस्था में बाहर निकाला गया जिसे उपचार के लिए तुरंत कुक्षी हॉस्पिटल से बड़वानी भेजा गया है. 

इलाके में मच गया हड़कंप 
मृतकों में गोविंद पिता कालू से खेड़ली, राकेश पिता नारायण पलासी और रूप सिंह देवरिया पलासी ग्राम का बताया जा रहा है. वहींं, तेर सिंह पिता भेरु सिंह नामक मजदूर गंभीर घायल है. उसका उपचार जारी है. प्रशासन इस पूरे घटनाक्रम को लेकर मौके पर मौजूद है. घटना दोपहर 3 बजे के आसपास की बताई जा रही है. वहीं, उक्त घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत 
कुक्षी एसडीओपी दिलीप बिलवाल ने बताया कि कचोरी चौक के पास निर्माणाधीन मकान के पास की दीवार गिरने से उसमें 4 मजदूर दब गए जिसमें से तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई. एक घायल को अस्पताल रेफर किया गया है.  

तबादलों की सिफारिश से परेशान नेताजी, बंगले के बाहर नोट‍िस लगाकर ल‍िखी अजीब बात

Trending news