Dhar News: धार में क्रूरता! हरकत में आई पुलिस, महिला को सजा देने वाले सरपंच समेत 6 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2303533

Dhar News: धार में क्रूरता! हरकत में आई पुलिस, महिला को सजा देने वाले सरपंच समेत 6 गिरफ्तार

Dhar News: धार जिले के टांडा थाना क्षेत्र में एक महिला की सार्वजनिक रूप से पिटाई की घटना सामने आई है. बता दें कि घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Dhar Woman Beating Case

Dhar Woman Beating Case: मध्य प्रदेश के धार जिले में शुक्रवार को एक महिला की सरेआम पिटाई की घटना सामने आई. यह घटना इतनी भयावह और खौफनाक है कि इसने मानवता को शर्मसार कर दिया है. इस घटना में एक महिला को कई लोगों ने सार्वजनिक रूप से बेरहमी से पिटाई की. घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, इस घटना की चर्चा पूरे देश में हो रही है. मामले में धार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तथा अन्य की तलाश कर रही है. 

MP NEWS: मुरैना में मंडला जैसा कांड, घर में मिला बीफ, 9 आरोपियों पर केस दर्ज

Sehore Video: युवक की चप्पलों से की गई पिटाई, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप!

जानिए पूरा मामला?
बता दें कि ये शर्मनाक घटना टांडा थाना क्षेत्र के कोडी गांव में हुई. वायरल वीडियो में कुछ लोग महिला को पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि एक अन्य व्यक्ति उसे डंडे से पीट रहा है. सबसे हैरान करने वाली बात यह थी कि मौके पर मौजूद भीड़ बिना किसी हस्तक्षेप के बस ये घटना को देखती रही. 

बता दें कि पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह ने वीडियो देखने के बाद तत्काल कार्रवाई की. उन्होंने पुलिस को फुटेज में दिख रहे लोगों और गांव की पहचान करने के निर्देश दिए थे. एसपी मनोज कुमार सिंह ने जोर देकर कहा कि महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान धार पुलिस और मध्य प्रदेश सरकार दोनों के लिए सर्वोच्च प्राथमिकता है. उन्होंने आश्वासन दिया कि महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार या उनका अपमान करने वाले किसी भी व्यक्ति के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

मामले में 6 आरोपी गिरफ्तार
महिला की शिकायत के बाद आपराधिक मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने जंगल में रात भर तलाशी ली और छह अन्य आरोपियों को पकड़ा है.  मामले में महिला को गांव के सरपंच ने कथित तौर पर सजा का आदेश दिया था. सूत्रों के अनुसार, विवाहित महिला दो दिन पहले अपने प्रेमी के साथ भाग गई थी. उसके लौटने पर, पंचायत ने सजा के तौर पर उसे सार्वजनिक रूप से पीटने का आदेश दिया. मिली जानकारी के अनुसार, टांडा पुलिस ने मुख्य अपराधी नूर सिंह भूरिया को तुरंत गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए लोगों में गांव के सरपंच नूर सिंह के साथ अतर सिंह, गुलाब सिंह, मधिया और महिला के देवर और जेठ शामिल हैं, जिन पर धारा 307 के तहत आरोप लगाए गए हैं.

Trending news