Digvijay Singh ने गोमांस पर BJP को घेरा, कहा 'मांस निर्यातक कंपनियां चुनाव में भाजपा को चंदा देती हैं'
Advertisement

Digvijay Singh ने गोमांस पर BJP को घेरा, कहा 'मांस निर्यातक कंपनियां चुनाव में भाजपा को चंदा देती हैं'

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)पिछले कुछ दिनों से गोमांस के मुद्दे को उठाकर BJP पर हमलावर दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने  कहा था कि 'सावरकर ने किताब में लिखा है गोमांस खाने में कोई बुराई नहीं'.

Digvijay Singh ने गोमांस पर BJP को घेरा, कहा 'मांस निर्यातक कंपनियां चुनाव में भाजपा को चंदा देती हैं'

भोपाल: दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)पिछले कुछ दिनों से गोमांस के मुद्दे को उठाकर BJP पर हमलावर दिखाई दे रहे हैं. हाल ही में उन्होंने  कहा था कि 'सावरकर ने किताब में लिखा है गोमांस खाने में कोई बुराई नहीं'. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सावरकर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा था और कहा था कि 'वीर सावरकर की किताब में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई संबंध नहीं है, कोई नाता नहीं है.' इस बयान पर बवाल थमा भी नहीं है, कि एक बार फिर उन्होंने गोमांस के नाम पर भाजपा पर हमला किया है. 

'गाय हमारी माता है और भाजपा का मंत्री गौ मांस खाता है' 
एक के बाद एक कई ट्वीट कर उन्होंने लिखा गौ मांस निर्यातक कंपनियाँ, भाजपा को चुनाव में चंदा भी देते हैं. यक़ीन ना हो तो Election Commission पर भाजपा को चुनावी चंदा देने वालों की सूचि देख लें. दिग्विजय सिंह ने साथ में सबूत के लिए कुछ कागजात भी शेयर किए हैं. इसके साथ उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा गाय हमारी माता है और भाजपा का मंत्री गौ मांस खाता है. 

Rahul Gandhi पर नरोत्तम मिश्रा का तंज, 'बच्चों को वैक्सीन लग रही है, कहां छुपे हो' ? देखिए Video

सावरकर के नाम पर भाजपा पर निशाना
मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने हाल ही में वीर सावरकर के जरिए भाजपा पर निशाना साधा था. भोपाल में आयोजित कांग्रेस के जनजागरण अभियान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि वीर सावरकर की किताब में लिखा है हिन्दू धर्म का हिंदुत्व में कोई संबंध नहीं है, कोई नाता नहीं है. 'सावरकर ने अपनी किताब में लिखा है कि गाय ऐसा पशु है जो खुद के मल में लोट लेती है, वो कहां से हमारी माता हो सकती है.'

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा था, 'देश में ऐसे भी हिंदू हैं जो गोमांस खाते हैं और कहां लिखा है कि गोमांस नहीं खाना है. दिग्विजय सिंह ने कहा था 'सावरकर जी ने खुद ये सब कहा है जो आजकल भाजपा और संघ के खास विचारक हैं. 

Watch Live TV

Trending news