'कांग्रेस के लिए दिग्गी हानिकारक है' खरगोन दंगे पर नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात
Advertisement

'कांग्रेस के लिए दिग्गी हानिकारक है' खरगोन दंगे पर नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पत्थरबाजों को ऑक्सीजन दे रही है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने सुनियोजित षड्यंत्र के तहत ट्वीट किया. 

'कांग्रेस के लिए दिग्गी हानिकारक है' खरगोन दंगे पर नरोत्तम मिश्रा ने कही बड़ी बात

भोपालः खरगोन दंगे पर एक ट्वीट कर दिग्विजय सिंह भाजपा के निशाने पर हैं. जिसमें उन्होंने एक तस्वीर को मध्य प्रदेश के खरगोन की तस्वीर बताकर पोस्ट कर दिया था. जिस पर कांग्रेस विधायक सोहन बाल्मिकी ने भी उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. दरअसल सोहन बाल्मिकी ने दिग्विजय सिंह से उनकी पोस्ट का सबूत मांग लिया है. अब जब गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से इस मुद्दे पर सवाल किया गया तो उन्होंने तंज कसते हुए दिग्विजय सिंह को कांग्रेस के लिए हानिकारक बता दिया है. 

क्या बोले नरोत्तम मिश्रा
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि "जो ट्रिक कभी पर्दे के पीछे से दिग्विजय सिंह अपनाते थे, सोहन बाल्मिकी के बयान से ऐसा लग रहा है कि उन्हीं के दांव से उन्हें चित्त किया जा रहा है. शायद अब ये सिद्ध हो गया है कि कांग्रेस के लिए दिग्गी तू हानिकारक है. दिग्विजय सिंह अब अलग-थलग पड़ गए हैं. यही कहा ज सकता है कि उनकी वफा का चर्चा ही ऐसा है कि खुद अपनी वफा से शर्मा रहे हैं."

fallback

मस्जिदों में सीसीटीवी कैमरे लगाने के भोपाल शहर काजी के बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मस्जिदों में सीसीटीवी कैमरे लगाने चाहिए. सब तरफ शांति और परस्पर विश्वास होना चाहिए. अगर भ्रम दूर होता है सीसीटीवी से तो लगाएं. गृहमंत्री ने बताया कि पूरे प्रदेश को अलर्ट पर रखा गया है. आगामी त्योहारों को देखते हुए सभी मंत्रियों को निर्देश दिए गए हैं कि वह कानून व्यवस्था पर ध्यान रखें और एहतियात बरतें.  

वीडी शर्मा ने भी घेरा

ट्वीट को लेकर दिग्विजय सिंह की मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. बता दें कि उनके खिलाफ भावनाएं भड़काने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज की गई है.इस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पत्थरबाजों को ऑक्सीजन दे रही है. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने सुनियोजित षड्यंत्र के तहत ट्वीट किया. उन्होंने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी ने माहौल खराब करने की जिम्मेदारी दिग्विजय सिंह को दी है. दिग्विजय सिंह अंतरराष्ट्रीय षड्यंत्र के शिकार हैं. वीडी शर्मा ने कहा कि खाकी पर गोली और राम भक्तों पर पत्थर प्रदेश सरकार और भाजपा कतई बर्दाश्त नहीं करेगी.

Khargone Violence: तीसरे दिन भी कर्फ्यू जारी, इस बार फीकी रहेगी अंबेडकर जयंती, महावीर जयंती और गुड फ्राइडे की चमक

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट को लेकर दी सफाई
वहीं अपने ट्वीट पर विवाद बढ़ता देख दिग्विजय सिंह बैकफुक पर नजर आ रहे हैं. अब उन्होंने अपने ट्वीट को लेकर सफाई दी है और ट्वीट करते हुए लिखा कि मुझे खरगोन के दंगे के संदर्भ में अनेक वीडियो और चित्र मिले थे. मेरे परिचित ने अनेक चित्रों और वीडियो के साथ इस चित्र को भी साझा किया था.  

CM शिवराज 'चैंपियंस ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित, इन हस्तियों को भी दिया गया अवार्ड

Trending news