'दिग्विजय सिंह राजनीतिक गुंडे, प्रकृति ने उन्हें दंड दिया है'- पूर्व सीएम पर बरसे वीडी शर्मा
Advertisement

'दिग्विजय सिंह राजनीतिक गुंडे, प्रकृति ने उन्हें दंड दिया है'- पूर्व सीएम पर बरसे वीडी शर्मा

मिश्रा ने कहा था कि जाकिर नाईक को शांति दूत, ओसामा को जी कहने वाले और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवालिया निशान खड़े करने वाले दिग्विजय सिंह देश और समाज के लिए घातक हैं.

'दिग्विजय सिंह राजनीतिक गुंडे, प्रकृति ने उन्हें दंड दिया है'- पूर्व सीएम पर बरसे वीडी शर्मा

पीयूष शुक्ला/खजुराहोः मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को इंदौर कोर्ट ने एक पुराने मामले में एक साल की सजा सुनाई है. जिसके बाद से दिग्विजय सिंह भाजपा नेताओं के निशाने पर हैं. अब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने उन पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा है कि दिग्विजय सिंह राजनीतिक अपराधी ही नहीं राजनीतिक गुंडे भी हैं. 

क्या बोले वीडी शर्मा
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और खजुराहो से सांसद वीडी शर्मा सांसद कप महोत्सव में शामिल होने के लिए पन्ना पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यसमिति की बैठक ली और उसके बाद मीडिया से बातचीत की. मीडिया से बातचीत में वीडी शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर कड़ा हमला बोला और कहा कि गरीबों की आह और गौ माता की चरनोई की जमीन अपने खासम-खास लोगों को देने के मामले में प्रकृति ने उन्हें दंड दिया है. माननीय न्यायालय ने दिग्विजय सिंह को जो सजा दी है, उससे यह सिद्ध हो गया है कि दिग्विजय सिंह राजनीति के अपराधी ही नहीं, राजनीतिक गुंडे भी हैं.  

नरोत्तम मिश्रा भी ले चुके हैं निशाने पर
इससे पहले प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी दिग्विजय सिंह को निशाने पर ले चुके हैं. मिश्रा ने कहा था कि जाकिर नाईक को शांति दूत, ओसामा को जी कहने वाले और सर्जिकल स्ट्राइक पर सवालिया निशान खड़े करने वाले दिग्विजय सिंह देश और समाज के लिए घातक हैं.

बता दें कि दिग्विजय सिंह को साल 2011 के एक मामले में एक साल की सजा सुनाई गई है. दरअसल दिग्विजय सिंह ने संघ और भाजपा को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके विरोध में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने दिग्विजय सिंह के काफिले को काले झंडे दिखाए थे. इसी दौरान दिग्विजय सिंह, पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू और उनके समर्थकों की भाजयुमो कार्यकर्ताओं से भिड़ंत हो गई थी. इस भिड़ंत में एक भाजयुमो कार्यकर्ता चोटिल हुआ था. इसी मामले में इंदौर कोर्ट ने दिग्विजय सिंह समेत 6 दोषियों को एक साल की सजा सुनाई है. हालांकि दोषियों की अपील पर कोर्ट ने 25-25 हजार की जमानत पर उन्हें रिहा कर दिया है. 

Trending news