MP News: चुनाव ड्यूटी से लौटे डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1966550

MP News: चुनाव ड्यूटी से लौटे डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग संपन्न हो गई है. सभी प्रत्याशियों की किस्मत EVM मशीन में कैद हो गई है. लेकिन, वोटिंग के बाद श्योपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. श्योपुर के विजयपुर में पदस्थ आयुष डॉक्टर धर्मेंद्र खरे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. 

MP News: चुनाव ड्यूटी से लौटे डॉक्टर की संदिग्ध हालात में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग संपन्न हो गई है. सभी प्रत्याशियों की किस्मत EVM मशीन में कैद हो गई है. लेकिन, वोटिंग के बाद श्योपुर जिले से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. श्योपुर के विजयपुर में पदस्थ आयुष डॉक्टर धर्मेंद्र खरे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत होने का मामला सामने आया है. धर्मेंद्र खरे विधानसभा चुनाव ड्यूटी करके वापस विजयपुर में अपने सरकारी आवास में पहुंचे थे. 

बताया जा रहा है कि कुछ घंटे बाद उनके घर पर पहुंचे उनके सफाई कर्मी ने दरवाजा खुला पाया. डॉक्टर खरे जमीन पर वेसुध पड़े हुए थे. उनके शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर विजयपुर अस्पताल के डॉक्टरों को मामले की जानकारी दी गई और तुरंत ही विजयपुर के बीएमओ खरे के घर पहुंचे जहा उनकी मौत हो चुकी होना पाया गया.

चुनाव में लगी थी ड्यूटी
बताया जा रहा है की मृतक डॉक्टर धर्मेंद्र खरे की विजयपुर विधानसभा के अगरा सेक्टर में चुनाव ड्यूटी लगी थी और देर शाम मतदान खत्म होने के बाद डॉक्टर खरे अपने सरकारी आवास में आराम करने चले गए थे और उनका शव देर रात उनके घर के पलंग पर मिला था, फिलहाल पुलिस मृतक डॉक्टर के शव का पीएम करा रही है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी.

जिले में 79.52 प्रतिशत रही वोटिंग 
शु्क्रवार को श्योपुर जिले की 2 विधानसभा समेत प्रदेश के 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ. श्योपुर विधानसभा सीट पर भाजपा ने दुर्गालाल विजय  और कांग्रेस नें बाबू जंडेल को प्रत्याशी बनाया है. विजयपुर विधानसभा सीट की बात करें तो भाजपा ने बाबूलाल मेवरा और कांग्रेस ने रामनिवास रावत को प्रत्याशी बनाया है. जिले में 79.52 प्रतिशत मतदान रहा.  

रिपोर्ट: अजय राठौर

Trending news