बेजुबान के साथ बर्बरता: डॉग ने घर के बाहर टॉयलेट कर दी, टीचर ने कर दी हत्या
Advertisement

बेजुबान के साथ बर्बरता: डॉग ने घर के बाहर टॉयलेट कर दी, टीचर ने कर दी हत्या

 ग्वालियर में एक शिक्षक ने एक डॉग की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. डॉग का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शिक्षक के घर के दरवाजे पर उसने टॉयलेट कर दी थी. 

एनिमल लवर थाने में...

ग्वालियर: ग्वालियर में एक शिक्षक ने एक डॉग की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. डॉग का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने शिक्षक के घर के दरवाजे पर उसने टॉयलेट कर दी थी. जिससे नाराज होकर शिक्षक ने डॉग को मौत के घाट उतार दिया. 

वॉशिंग मशीन में घुसा सांप, रेस्क्यू टीम ने बाहर निकालने के बाद उसे नहलाया, देखिए VIDEO

इस घटना की जानकारी मिलते ही एनिमल लवर मौके पर पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ थाने में शिकायत आवेदन दिया. जिसके बाद पुलिस ने विवेचना कर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

घर के बाहर टॉयलेट कर दी
दरअसल ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र के गोल पहाड़िया पर रहने वाले सरकारी शिक्षक ने डॉग की डंडों से पीट-पीटकर सिर्फ इसलिए हत्या कर दी क्योंकि डॉग ने शिक्षक के घर के दरवाजे पर टॉयलेट कर दी थी. कुत्ते ने तड़प-तड़प के लोगों के सामने ही दम तोड़ दिया. 

नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह ने जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इस बात की जताई चिंता

इस तरह के मामले बढ़ रहे
इस मामले में शिकायतकर्ता एनिमल लवर नम्रता सक्सेना का कहना है कि वह घटना की सूचना पर वहां पहुंची थी. वहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी शिक्षक अपराधिक प्रवृत्ति का है और अपनी लाइसेंसी बंदूक से लोगों को डराते धमकाते रहता है. उन्होंने कहा कि समाज में बेजुबानों के प्रति इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इसमें सभी वर्गों को आगे आकर जन जागरूकता आनी चाहिए.

Trending news