जिगर के टुकड़े को बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला, हैरान करने वाली है हत्या की वजह
X

जिगर के टुकड़े को बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला, हैरान करने वाली है हत्या की वजह

मध्य प्रदेश के अलीराजपुर जिले में एक पिता ने अपने ही पांच साल के मासूम बेटे की हत्या कर दी. 

जिगर के टुकड़े को बाप ने कुल्हाड़ी से काट डाला, हैरान करने वाली है हत्या की वजह

अलीराजपुरः मध्य प्रदेश के अलीराजपुर से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपने पांच साल के मासूम बच्चे को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद पूरे गांव में हड़कंप मच गया. वहीं अपने ही बेटे की हत्या की जो वजह सामने आई है वह और भी हैरान करने वाली है. 

अंधविश्वास के चलते बेटे की हत्या 
दरअसल, मामला अलीराजपुर जिले के खड़खड़ी गांव का बताया जा रहा है, यहां एक पिता ने अपने ही पांच साल के मासूम बेटे की अंधविश्वास चलते कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. क्योंकि पिता को इस बात का शक था उसके बेटे पर भूत प्रेत का चक्कर है. पिता को लगता था कि उसके बेटे में कोई बुरी आत्मा का वास है, जिसके चलते उसके घर में परेशानियां रहती है, ऐसे में उसने वह कदम उठाया जिसके बारे में कोई पिता सोच भी नहीं सकता. 

कुल्हाड़ी से किया हमला 
घटना बुधवार दोपहर 12 बजे की बताई जा रही है, जब अचानक से मासूम बेटे पर बाप ने कुल्हाड़ी से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद हत्यारे बाप ने बेटे की लाश को उठाया और उसे पास में ही बने खेत में गाड़ दिया. हालांकि मुखबिर से इस बात की सूचना पुलिस को मिल गई, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के बाप से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आया. 

पुलिस ने मृतक का शव बरामद कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, इस घटना में एक और युवक ने मृतक के पिता का साथ दिया था, ऐसे में पुलिस ने घटना के जिम्मेदार दोनों लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा आरोपी फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है. 

अंधविश्वास के चलते हुआ मामला 
दरअसल, अलीराजपुर जिला आदिवासी बाहुल्य हैं, जहां अंधविश्वास काफी ज्यादा है, यहां अक्सर इस तरह की घटनाएं सामने आती रहती है, अंधविश्वास के चलते इससे पहले भी कई लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. क्योंकि पहले भी ऐसे मामले सामने आते रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः एक डांसर की मौत! मरते दम तक करता रहा डांस, फिर डॉक्टरों ने हमेशा के लिए किया खामोश!

WATCH LIVE TV

Trending news