CM शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी को टंट्या मामा जन्मस्थली जाने का अधिकार नहीं
Advertisement

CM शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी को टंट्या मामा जन्मस्थली जाने का अधिकार नहीं

मध्य प्रदेश के वन मंत्री कुंवर विजय शाह ने आज कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. विजय शाह ने राहुल गांधी के उनकी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जनजाति महानायक टंट्या मामा के जन्म स्थल पर पहुंचने को लेकर तंज कसा है.

CM शिवराज के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- राहुल गांधी को टंट्या मामा जन्मस्थली जाने का अधिकार नहीं

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: मध्य प्रदेश के वन मंत्री कुंवर विजय शाह ने आज कांग्रेस और राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. विजय शाह ने राहुल गांधी के उनकी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान जनजाति महानायक टंट्या मामा के जन्म स्थल पर पहुंचने को लेकर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि जिन्होंने टंट्या मामा को चोर, लुटेरा, गुंडा बदमाश कहा आज वही उनकी जन्म स्थली पर माथा टेकने जा रहे हैं.

 राहुल गांधी पर उन्होंने निशाना साधते हुए विजय शाह ने कहा कि उन्हें कोई अधिकार नहीं है वहां जाने का. यदि वह जाते भी है तो टंट्या मामा के दिल के अंदर से आवाज आएगी ''जीते जी पूछना तुमने दर्द जिगर का माजरा, आए हो मेरी जन्मस्थली पर जब खाक में तुमने मिला दिया"

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की कल MP में होगी एंट्री, जानिए सीएम शिवराज ने क्या कहा

कल पहुंचेंगे शिवराज सिंह चौहान
गौरतलब है कि जनजाति गौरव दिवस यात्रा के अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कल बड़ौदा अहीर पहुंचेंगे. यहां से वह जनजाति गौरव यात्रा का शुभारंभ करेंगे. इसी यात्रा का निरीक्षण करने वन मंत्री कुंवर विजय शाह भी पहुंचे थे. उसी दौरान उन्होंने यह बात कही है. विजय शाह ने कहा कि 75 साल हो गए कांग्रेस को तब उन्हें टंट्या मामा की याद नहीं आई. अब वह उनकी जन्मस्थली पर माथा टेकने पहुंच रहे हैं.

अगले दिन राहुल गांधी आएंगे
बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान के बाद  राहुल गांधी भी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के दौरान 24 नवम्बर को जनजाति महानायक टंट्या मामा के जन्मस्थली बड़ोदा अहीर गांव पहुंचेंगे. इसके 1 दिन पहले मुख्यमंत्री यहां पहुंचकर जनजाति में गौरव यात्रा का शुभारंभ करेंगे. उनके साथ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय खंडवा सांसद एवं अन्य मंत्री गण भी रहेंगे.

कल से एमपी में राहुल की यात्रा 
बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा कल से मध्य प्रदेश में एंट्री कर रही है. कल सुबह 6 बजे राहुल की यात्रा मध्य प्रदेश में एंट्री कर जाएगी, बुरहानपुर के बोरदली गांव के रास्ते राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा मध्य प्रदेश में एंट्री करेगी. यह गांव मध्य प्रदेश और महाराष्ट्र की बॉर्डर पर बसा है. कांग्रेस ने यहां यात्रा की जोरशोर से शुरुआत की है, कांग्रेस नेताओं के बैनर, पोस्टर बुरहानपुर से बोदरली तक जगह-जगह नजर आ रहे हैं, जहां कांग्रेस नेताओं ने राहुल गांधी के जोरदार स्वागत की योजना बनाई है. खास बात यह है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी भी चार दिन तक मध्य प्रदेश में राहुल गांधी के साथ यात्रा करेगी. 

Trending news