MP News: पूर्व BJP नेता ने वीडियो कॉल के दौरान अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल, अब हो गया एक्शन
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1677297

MP News: पूर्व BJP नेता ने वीडियो कॉल के दौरान अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल, अब हो गया एक्शन

MP Crime News: उमरिया (umaria) जिले में पुलिस ने पूर्व BJP नेता को एक नबालिग की अश्लील फोटो खींच ब्लैकमेल करने के मामले में गिरफ्तार किया है. नाबालिग करीब एक साल से नेता के संपर्क में थी. गिरफ्तारी के बाद नेता 

MP News: पूर्व BJP नेता ने वीडियो कॉल के दौरान अश्लील फोटो खींच किया ब्लैकमेल, अब हो गया एक्शन

Umaria News: मध्य प्रदेश के उमरिया जिले में BJP के पूर्व नेता राहुल सीतलानी को गिरफ्तार किया गया है. राहुल के खिलाफ एक नाबालिग से वीडियो कॉल के उसकी अश्लील फोटो खींचने और उसे ब्लैकमेल करने का आरोप है. इस मामले में नौरोजाबाद पुलिस ने एक्शन लिया है. 

10 अप्रैल को दर्ज हुआ था केस
नौरोजाबाद पुलिस ने बताया कि राहुल के खिलाफ 10 अप्रैल को केस दर्ज किया गया था. पीड़िता जब स्कूल जाती थी तो राहुल ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. दोनों करीब एक साल के संपर्क में थे. एक दिन वीडियो कॉल के दौरान राहुल ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली. इन तस्वीरों के जरिए वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. 

ये भी पढ़ें- Bageshwar Dham: ये क्या कह गए धीरेंद्र शास्त्री... बोले-दो कौड़ी की TV पर... देखें पूरा वीडियो

कौन है राहुल सीतलानी
राहुल सीतलानी कथित तौर पर पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के जिला IT  सेल के संयुक्त संयोजक था. कुछ समय पहले उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था. 

पार्टी से कर दिया था निष्कासित
उमरिया BJP जिलाध्यक्ष दिलीप पांडे ने इस मामले में बताया कि सीतलानी के खिलाफ पहले भी यह मामला सामने आया था। मामला उजागर होते ही कुछ महीनों पहले उसे पार्टी से निष्कासित कर दिया गया था. इसके अलावा BJP IT  सेल के जिला संयोजक नितिन बशाणी ने भी कहा कि उन्हें पहले ही BJP से निष्कासित कर दिया गया है.

ये भी पढें- Video: पहले सरेआम की पिटाई, फिर कॉलर पकड़कर ले गई थाने, चौंकाने वाला मामला

भेजा गया जेल
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि नाबालिग से यौन उत्पीड़न के मामले में आरोपी राहुल सीतलानी के खिलाफ पॉक्सो समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. यहां से उसे जेल भेज दिया गया है. 

Trending news