Gadar-2 का क्रेज बना परेशानी का सबब! रीवा से शहडोल आ गईं 3 नाबालिग; पुलिस ने ऐसा खोजा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1822823

Gadar-2 का क्रेज बना परेशानी का सबब! रीवा से शहडोल आ गईं 3 नाबालिग; पुलिस ने ऐसा खोजा

Gadar 2 Craze: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म गदर-2 का क्रेज परेशानी का कारण बनने लगा है. मूवी देखने के लिए रीवा (Rewa News) से तीन नाबालिग लड़कियां शहडोल (Shahdol News) पहुंच गई और परिजन परेशान होते रहे. जानिए पूरा मामला

Gadar-2 का क्रेज बना परेशानी का सबब! रीवा से शहडोल आ गईं 3 नाबालिग; पुलिस ने ऐसा खोजा

Gadar 2 News: पुष्पेंद्र चतुर्वेदी/शहडोल। हाल ही में रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म गदर-2 का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. लेकिन, मध्य प्रदेश के शहडोल (Shahdol News) में इस फिल्म का क्रेज कुछ परिजनों को भारी पड़ गया. रीवा (Rewa News)  के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाली तीन नाबालिक छात्राएं फिल्म गदर-2 देखने के लिए 150 किलोमीटर का सफर तय कर शहडोल पहुंच गईं. मुसीबत तब हो गई जब इस बात से अनजान परिवार उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाने थाने पहुंच गए.

पुलिस किया परिजनों के हवाले
पुलिस ने छात्राओं की लोकेशन ट्रेस करके शहडोल के एक थियेटर में तीनों लड़कियों को पाया. इसके बाद पुलिस ने लड़कियों को परिजन व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया. नाबालिग 3 बच्चियां शहडोल के थियेटर में गदर-2 फिल्म देखने आई थीं.

ये भी पढ़ें: क्या हैं संत रविदास, सागर और सियासत के नए संकल्प; BJP के भगीरथी प्रयास के पीछे कौन?

सीसीटीवी कैमरी से चला पता
मध्य प्रदेश के रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र की बृजमोहन धाम कॉलोनी से ये मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आठवीं में पढ़ने वाली तीन छात्राएं सुबह 7 बजे घर से डेढ़ किलोमीटर दूर स्थित कोचिंग जाने के लिए निकली थीं. जब छात्राएं अपने तय समय पर घर नहीं पहुंची तो कुछ देर बाद परिजन उनके लापता होने की सूचना लेकर पुलिस थाने पहुंचे. जानकारी जुटाई गई तो सीसीटीवी कैमरे से पता लगा कि ऑटो में बैठकर इन तीनों छात्राओं को रीवा के न्यू बस स्टैंड में शहडोल की बस में बैठते हुए देखा गया.

टॉकीज में गदर-2 देखते मिलीं छात्राएं
जैसे ही पुलिस को जानकारी लगी, तुरंत एक टीम बच्चियों के पीछे भेजी गई. जब पुलिस लोकेशन ट्रेस करते हुए पहुंची तो बच्चियां शहडोल के स्क्वायर मॉल टॉकीज की मिलीं. मौके पर पहुंची पुलिस उन्हें अपने साथ वापस लेकर रीवा पहुंची और परिजनों के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें: प्रियंका के खिलाफ FIR पर भड़की कांग्रेस,कहा-लड़ेंगें कमीशनखोंरो से तो आए ऐसे कमेंट्स

पूरे मामले में शहडोल महिला थाना प्रभारी आराधना तिवारी का कहना है कि रीवा से मिसिंग हुई तीन लड़कियां शहडोल में मिली हैं, जिन्हें दस्तयाब कर परिजनों व रीवा पुलिस के हवाले कर दिया गया है. लड़कियों ने बताया कि वो कपड़े खरीद कर मूवी देख रही थीं.

एडवांस में हो गई थी बुकिंग
बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर-2 अभी हाल में ही रिलीज हुई है और फैंस के बीच इसे लेकर जबरदस्त एक्साइटमेंट देखा जा रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसके एडवांस टिकट बुक हो गए और पहले दिन इसे बंपर ओपनिंग मिली है. 

Pradyuman Singh Tomar Video: मंत्री ने किया कबड्डी-कबड्डी-कबड्डी, पार्षदों की टीम बना ऐसे बने विजेता

Trending news