Betul Gang Rape: लिफ्ट देने के बहाने 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1327655

Betul Gang Rape: लिफ्ट देने के बहाने 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार

Betul Gang Rape: मध्य प्रदेश के बैतूल में गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने युवती को लिफ्ट देने के बहाने अपना शिकार बनाया. हालांकि शिकायत मिलते ही पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Betul Gang Rape: लिफ्ट देने के बहाने 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, गैंगरेप के 3 आरोपी गिरफ्तार

बैतूल: चिचोली थाना इलाके में एक समसनी खेज मामला सामने आया है. यहां महाराष्ट्र में मजदूरी करके वापस अपने गांव आई एक युवती को चार लोगों अपनी हवस की शिकार बनाया. घटना के जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने तत्परता से कार्रवाई की और मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि एक फरार की तलास की जा रही है. फिलहाल पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है.

23 अगस्त की है घटना
घटना बैतूल के चिचोली थाना इलाके की है. 23 अगस्त को हुई इस वारदात की रिपोर्ट पीड़िता ने सोमवार दर्ज कराई, जिसके बाद मंगलवार को सभी आरोपियों को गिरफतार कर लिया.

ये भी पढ़ें: NCRB की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने जारी किए आंकड़े, मध्य प्रदेश में महिला अपराधों में बताई कमी

महाराष्ट्र में मजदूरी करती थी लड़की
बताया जा रहा है की महाराष्ट्र में मजदूरी करने वाली 24 वर्षीय युवती हाल ही में गांव लौटी थी. 23 तारीख की शाम वह अपने भाई के साथ रिश्तेदार के घर से लौट कर हाईवे पर बस का इंतजार कर रही थी. तभी कार से आए चार युवकों ने उन्हें लिफ्ट देने के बहाने बैठा लिया. वे पीड़िता को जबरन उठाकर एक झोपड़ी में ले गए और उसे अपनी हवस का शिकार बनाया.

पुलिस का गिरफ्त में तीन आरोपी, एक फरार
डीएसपी पल्लवी गौर  ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में 30 अगस्त मंगलवार को आरोपी ओझा पिता मुंशी बटके, सालिकराम पिता सोमल बटके, कालिया पिता लिंगू बटके सभी निवासी चिचोली थाना क्षेत्र को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि इस मामले में फरार आरोपी राहुल मर्सकोले की तलाश के लिए टीम रवाना की गई है.

ये भी पढ़ें: कुल्हाड़ी मारकर दलित की हत्या, दोनों ने साथ बैठकर पी थी शराब, रायसेन के बरेली में लगा जाम

NCRB के रिपोर्ट में हुई है किरकिरी
एनसीआरबी (नेशनल क्राइम रिकॉर्ड ब्यूरो) की ताजा रिपोर्ट पेश हो गई है. जिसमें मासूम बच्चियों से दुष्कर्म के मामले में मध्य प्रदेश देश में अव्वल है. रिपोर्ट के अनुसार, मध्य प्रदेश में औसतन हर तीन घंटे में एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना घटती है. साल 2020 की तुलना में 2021 में एमपी में एससी-एसटी वर्ग के खिलाफ अपराधों में 9.38 फीसदी की बढ़ोत्तरी हुई है.

Trending news