Indore To Dubai New Flight: इंदौर से दुबई जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी! 30 मार्च से नई फ्लाइट शुरू
Advertisement

Indore To Dubai New Flight: इंदौर से दुबई जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी! 30 मार्च से नई फ्लाइट शुरू

एमपी (Madhya pradesh) के निवासियों के लिए एक खुशखबरी आई है, क्योंकि इंदौर शहर (indore city) से दुबई के लिए अब एक नई फ्लाइट को हरी झंडी मिल गई है. 30 मार्च से इंदौर से दुबई के लिए एक और फ्लाइट उड़ान भरने लगेगी. इसकी घोषणा एयर इंडिया एक्सप्रेस (air india express) ने की है.

Indore To Dubai New Flight: इंदौर से दुबई जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी! 30 मार्च से नई फ्लाइट शुरू

Indore to dubai flight: एमपी (Madhya pradesh) के निवासियों के लिए एक खुशखबरी आई है, क्योंकि इंदौर शहर (indore city) से दुबई के लिए अब एक नई फ्लाइट को हरी झंडी मिल गई है. 30 मार्च से इंदौर से दुबई के लिए एक और फ्लाइट उड़ान भरने लगेगी. इसकी घोषणा एयर इंडिया एक्सप्रेस (air india express) ने की है. बता दें कि इसके पहले एक ही फ्लाइट इंदौर से जाती थी और इस फ्लाइट में हो रही लगातार भीड़ के चलते एक और फ्लाइट घोषणा हुई है. इसके लिए टिकट (Ticket Booking) भी बुक होने लगा है. इस उड़ान के बाद यह एमपी राज्य की दूसरी अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट होगी.

लगभग तीस हजार होगा किराया
इस फ्लाइट का किराया लगभग तीस हजार होगा. लेकिन कहा जा रहा है कि अभी से टिकट बुक करने में कुछ छूट भी मिल सकती है. इसके अलावा आपको बता दें कि अभी तक एमपी राज्य से महज दुबई के लिए ही अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट जाती है. किसी अन्य देश से यहां से फ्लाईट की सेवाएं नहीं शुरू हो पाई हैं.

ये रहेगी टाईमिंग
एक और उड़ान होने के बाद यहां के निवासियों को काफी ज्यादा राहत मिलेगी. बता दें कि यह फ्लाइट इंदौर से दुबई के लिए रात 1.20 बजे उड़ान भरेगी और 2.55 बजे दुबई पहुंचेगी,जबकि दुबई से यह उड़ान शाम 6.05 बजे रवाना होगी और रात 8.40 बजे इंदौर पहुंच जाएगी. अगर आपको भी इस यात्रा का लाभ उठाना है तो आप टिकट बुक कर सकते हैं.

शारजाह के लिए उड़ान जल्द
हाल में ही एमपी राज्य में प्रवासी सम्मेलन हुआ था. इस दौरान केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इंदौर से शारजाह के लिए नई उड़ान शुरू करने की बात की थी. लेकिन वह उड़ान अभी नहीं शुरू हो पाई है. लेकिन एयर इंडिया ने इंदौर से दुबई के लिए अपनी दूसरी उड़ान शुरू करने की तैयारी कर ली है. इसके अलावा बताया जा रहा है कि अप्रैल या मई में शारजाह के लिए भी फ्लाइट जाने लगेगी.

Trending news