कमर की मालिश करते वक्त खराब हुई नियत, पहले महिला का रेप किया फिर हत्या करके लाश के साथ रहा...
Advertisement

कमर की मालिश करते वक्त खराब हुई नियत, पहले महिला का रेप किया फिर हत्या करके लाश के साथ रहा...

महिला चतुरो बाई की कमर में दर्द था.  कमर में दर्द होने के कारण वह अपने परिचित और मोहल्ले के ही चंदन के मकान के पास आकर रुक गई. चंदन गौड़ ने उसे अंदर बुला कर उसकी मालिश शुरू कर दी.  लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी नियत खराब हो गई. उसने महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन महिला ने जब विरोध किया तो उसने महिला के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया. 

कमर की मालिश करते वक्त खराब हुई नियत, पहले महिला का रेप किया फिर हत्या करके लाश के साथ रहा...

ग्वालियर: ग्वालियर शहर के थाटीपुर थाना क्षेत्र मे एक अधेड़ महिला कि हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद आरोपी की कहानी सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. आरोपी ने अधेड़ उम्र की महिला के साथ न सिर्फ दुष्कर्म किया बल्कि उसकी लाश के साथ एक दिन घर में भी रहा. बता दें कि आरोपी चंदन गौड़ मोहल्ले का ही रहने वाला है. वह घटना के बाद से गायब था. 

मालिश के वक्त नियत खराब हुई
दरअसल आरोपी चंदन गौड हलवाई के काम के अलावा नीम हकीम का भी काम करता है. महिला चतुरो बाई की कमर में दर्द था. चतुरो बाई की लड़की भी हत्यारे चंदन गौड़ के मकान के आस पास ही रहती है. घटना वाले दिन भी महिला अपनी बेटी के यहां जा रही थी लेकिन उसकी कमर में दर्द होने के कारण वह अपने परिचित और मोहल्ले के ही चंदन के मकान के पास आकर रुक गई. चंदन गौड़ ने उसे अंदर बुला कर उसकी मालिश शुरू कर दी.  लेकिन कुछ देर बाद ही उसकी नियत खराब हो गई. उसने महिला से दुष्कर्म करने की कोशिश की लेकिन महिला ने जब विरोध किया तो उसने महिला के सिर पर डंडे से वार कर दिया एवं उसके हाथ पैर बांध दिए मुंह में कपड़ा ठूंस कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इस बीच महिला की मौत हो गई.

रेप-हत्या के बाद घूमने निकला
आरोपी महिला को घर में छोड़कर फेरी लगाने बाहर चला गया. वापस आकर उसने खाना खाया और रात को मौका देखकर महिला के शव को घर के बाहर फेंक आया. पुलिस के आने पर संदेह से बचने के लिए उसने मौके पर ही अपनी मौजूदगी दिखाई. पुलिस पूछताछ को देखकर यह पहले मुरार के बड़ा गांव गया. वहां इसने शराब पी और किसी वाहन से टकरा गया. घायल होने पर इसे 108 एंबुलेंस से जयारोग्य अस्पताल में भर्ती कराया गया. 

पुलिस ने ऐसे किया खुलासा
2 दिन अस्पताल में भर्ती रहने के बाद यह अपनी ससुराल दतिया पहुंचा. पुलिस के मुताबिक मोहल्ले में सभी लोगों से पूछताछ करने के बाद एक मकान का दरवाजा बंद मिला और उसमें रहने वाला भी गायब था. इससे पुलिस को उस पर शक था. पुलिस ने आरोपी चंदन गोल को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

Trending news