Gwalior News: मशहूर पान मसाला कंपनी के ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापेमारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1221997

Gwalior News: मशहूर पान मसाला कंपनी के ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापेमारी

आयकर विभाग की टीम ने सुबह 6 बजे ही पान मसाला कारोबारी के विभिन्न ठिकानों को अपने कब्जे में ले लिया था. हालांकि छापेमार कार्रवाई के बारे में अधिकारी अधिकृत कुछ नहीं बता रहे हैं.

Gwalior News: मशहूर पान मसाला कंपनी के ठिकानों पर हुई आयकर विभाग की छापेमारी

शैलेंद्र सिंह भदौरिया/ग्वालियरः मशहूर पान मसाला कंपनी राजश्री पान मसाला के विभिन्न ठिकानों पर आज आयकर विभाग ने छापेमारी की. यह छापेमारी ग्वालियर में कंपनी के आधा दर्जन ठिकानों पर हुई. आयकर विभाग को अंदेशा है कि पान मसाला कारोबारी ने बड़ी मात्रा में आयकर की चोरी की है.

आयकर विभाग ने पान मसाला कारोबारी के दाल बाजार, हरिशंकर पुरम, ट्रांसपोर्ट नगर में छापेमारी की कार्रवाई की. कंपनी के गोदाम और ऑफिस में भी छापामार कार्रवाई चल रही है. आयकर विभाग को सूचना मिली थी कि कंपनी द्वारा बड़ी मात्रा में टैक्स की चोरी कर रही है. आयकर विभाग ने छापे की कार्रवाई  के दौरान कई दस्तावेज जब्त किए हैं जिनकी जांच की जा रही है. 

खबर के अनुसार, आयकर विभाग की टीम ने सुबह 6 बजे ही पान मसाला कारोबारी के विभिन्न ठिकानों को अपने कब्जे में ले लिया था. हालांकि छापेमार कार्रवाई के बारे में अधिकारी अधिकृत कुछ नहीं बता रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से खबर आई है कि पान मसाला कारोबारी की दो दिन बाद ही शादी की सालगिरह है और इस मौके पर बड़े जश्न की तैयारी है. आयोजन में ग्वालियर की कई नामचीन हस्तियों के आने की संभावना है. इस आयोजन की तैयारियों के बीच ही आयकर विभाग के छापे से हड़कंप मच गया है.

Trending news