ग्वालियर में रेप के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, शहर से बाहर भागने की थी तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2267432

ग्वालियर में रेप के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर, शहर से बाहर भागने की थी तैयारी

Gwalior News: ग्वालियर में पुलिस ने रेप के आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी शहर से भागने की फिराक में था. 

ग्वालियर में शॉर्ट एनकाउंटर

Gwalior Police: ग्वालियर पुलिस ने दुष्कर्म के एक आरोपी का शॉर्ट एनकाउंटर किया है. आरोपी शहर से भागने की तैयारी में था, लेकिन उससे पहले ही उसका सामना पुलिस से हो गया जहां भागने की कोशिश में पुलिस ने उसे धर दबोचा. बता दें कि आरोपी ने चाकू की नोक पर घर में घुसकर एक युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था. जिसकी तलाश में पुलिस लंबे समय से जुटी थी. 

यह है पूरा मामला 

मामला 22 और 23 मई की रात का बताया जा रहा है. इंदरगंज थाना क्षेत्र में स्थित कमल सिंह के बाग में एक युवक ने देर रात घर में घुसकर एक युवती से दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को चाकू की नोक पर अंजाम दिया था. घटना के बाद युवती ने मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. जहां सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस को पता चला कि आरोपी ओला स्कूटर से वारदात करने पहुंचा था. मामला बेहद संवेदनशील था, लिहाजा पुलिस मामले की बारीकी से जांच कर रही थी. पड़ताल के दौरान पुलिस को पता चला कि वारदात को बहोड़ापुर में सरकारी मल्टी में रहने वाले कोमल उर्फ बंटी भदकारिया ने अंजाम दिया है. 

शहर से भागने की तैयारी में था आरोपी

आरोपी का पता लगते ही पुलिस ने मुखबिर एक्टिव कर दिए. मंगलवार सुबह पुलिस को पता चला की आरोपी शहर से बाहर निकलने की तैयारी में है. जिसके बाद इंदरगंज और पनिहार पुलिस को आरोपी की धर पकड़ का जिम्मा सौंपा गया था. जहां चीनौर रोड पर पुलिस का सामना सामना आरोपी से हो गया. इस दौरान आरोपी ने पुलिस पार्टी पर फायर किया, जिसमें गोली पुलिस की जीप में लगी. पुलिस की जवाबी फायरिंग में एक गोली कोमल के पैर में लगी है. जिसमें वह घायल हो कर गिर गया और पुलिस ने उसे धर दबोचा. 

शॉर्ट एनकाउंटर के बाद पुलिस ने घायलावस्था में आरोपी को पकड़ लिया और जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि आरोपी बंटी उर्फ कोमल भदकारिया भिंड जिले के गोहद का रहने वाला है और आदतन अपराधी है. आरोपी पर हत्या सहित अन्य जघन्य अपराध दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस मौके पर है और आरोपी द्वारा फायर आर्म्स सहित अन्य बिंदुओं की पड़ताल कर रही है.

ग्वालियर से करतार सिंह राजपूत की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: पहले भाई फिर चाचा की हत्या, अब युवती की संदेहास्पद मौत, पूर्व CM ने जोड़ा था रिश्ता

Trending news