Himachal Election Result: हॉर्स ट्रेडिंग से डरी कांग्रेस! भूपेश बघेल बोले-'साथियों को संभालकर रखना होगा'
Advertisement

Himachal Election Result: हॉर्स ट्रेडिंग से डरी कांग्रेस! भूपेश बघेल बोले-'साथियों को संभालकर रखना होगा'

Himachal Election Result 2022 : हिमाचल में हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading In Himachal Election) के सवाल पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Baghel) ने कहा कि अपने साथियों को संभाल कर रखना होगा. बीजेपी (BJP) कुछ भी कर सकती हैं.पढ़िए कांग्रेस को क्यूं सता रहा है हार्स ट्रेडिंग का डर. 

Himachal Election Result: हॉर्स ट्रेडिंग से डरी कांग्रेस! भूपेश बघेल बोले-'साथियों को संभालकर रखना होगा'

रायपुर: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh Election Result) में इस बार किसकी सरकार बनेगी, जल्द सामने आ जाएगा. शुरुआती रुझानों को देखें तो बीजेपी और कांग्रेस (BJP-Congress) के बीच कांटे की टक्कर जारी है. इस स्थिति को देखते हुए छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Baghel) दिल्ली में मोर्चा संभालने के लिए  2 बजे निकलेंगे. हिमाचल की सियासी फिजा की बात करें तो कांग्रेस को हॉर्स ट्रेडिंग (Horse Trading In Himachal Election) का डर सता रहा है. ये बात सीएम बघेल के बयान से साफ समझ आ रही है.हिमाचल में हॉर्स ट्रेडिंग के सवाल पर सीएम बघेल ने कहा 'अपने साथियों को संभाल कर रखना होगा. बीजेपी कुछ भी कर सकती हैं'. बघेल हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए सीनियर ऑब्जर्वर हैं. 

हॉर्स ट्रेडिंग से डरी कांग्रेस?
सीएम बघेल ने कहा भाजपा और उनके प्रत्याशियों को जनता ने जवाब दे दिया है. हिमाचल चुनाव के नतीजे को देखते हुए हॉर्स ट्रेडिंग पर भूपेश बघेल का बयान आया है. उन्होंने साफ कहा कि 'अपने साथियों को संभाल कर रखना होगा. भारतीय जनता पार्टी कुछ भी कर सकती है'. वहीं विधायकों को छत्तीसगढ़ लाने की बात पर सीएम ने फिलहाल इंकार किया. यूपी और असम के बाद उन्हें हिमाचल प्रदेश चुनाव के लिए सीनियर ऑब्जर्वर बनाया था. बता दें इससे पहले असम और यूपी विधानसभा चुनाव में छत्तीसगढ़ के कांग्रेसी नेताओं के प्रयासों से खुश होकर गुजरात और हिमाचल प्रदेश के लिए भी पार्टी हाई कमान ने इनपर भरोसा जताया था.

'भानुप्रतापपुर में जीत पक्की'
वहीं आरक्षण विधेयक पर अब तक हस्ताक्षर नहीं होने पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि राजभवन से जो बयान आया था, जैसे ही विधानसभा से प्रस्ताव पारित होगा तत्काल हस्ताक्षर किया जाएगा, लेकिन अभी तक तो नहीं हुआ है. क्या राजभवन के माध्यम से बीजेपी विधेयक को रोकने का काम कर रही है. इस सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा जिस हिसाब से राज्यपाल महोदय ने बयान दिया था कि तत्काल होगा. उसके बाद रुक रहा है तो यह किस प्रकार के संकेत है समझा जा सकता है. भानुप्रतापपुर में जनता ने राज्य सरकार के कामकाज पर भरोसा जताया है. हमारी प्रत्याशी अच्छे मार्जिन से जीत रही हैं.

Trending news