MP के बाद छत्तीसगढ़ में भी उछला हिंदुत्व का मुद्दा, BJP प्रभारी ने PM मोदी के लिए निर्णय दिलाए याद
Advertisement

MP के बाद छत्तीसगढ़ में भी उछला हिंदुत्व का मुद्दा, BJP प्रभारी ने PM मोदी के लिए निर्णय दिलाए याद

इस साल के आखिरी में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) होना है, जिसको लेकर भाजपा ने (BJP) अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी की तैयारियों के बारे में जानने और रणनीति (Election strategy) बनाने के लिए भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने रायपुर ने बैठक की.

MP के बाद छत्तीसगढ़ में भी उछला हिंदुत्व का मुद्दा, BJP प्रभारी ने PM मोदी के लिए निर्णय दिलाए याद

Chattisgarh Assembly Election: इस साल के आखिरी में छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023) होना है, जिसको लेकर भाजपा ने (BJP) अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. पार्टी की तैयारियों के बारे में जानने और रणनीति (Election strategy) बनाने के लिए भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने रायपुर ने बैठक की. इस दौरान उन्होंने हिंदुत्व (Hindutva)के मुद्दे के जरिए छत्तीसगढ़ की गद्दी फिर से हासिल करने की कोशिश शुरू की है. उन्होंने  बैठक के दौरान कहा कि हिंदुस्तान का हर वोटर्स जानता है कि पीएम मोदी (PM Modi)ने हिंदुत्व को लेकर क्या क्या किया है.

जन - जन तक पहुंचना मकसद
ओम माथुर के बयान के बाद साफ हो गया कि यहां पर भी भाजपा हिंदुत्व के मुद्दे के जरिए लोगों को अपनी ओर खींचने में लगी है. इसके अलावा उन्होने अपने बयान में कहा कि मेरा प्रयास रहेगा कि प्रत्येक जिले के कार्यकर्ता से सीधा संवाद हो. इसके साथ ही निचले स्तर के कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने पर भी काम करना है. साथ ही साथ उन्होने कहा कि पीएम मोदी की जो योजनाएं हैं जो काम उन्होने 15 साल में किया है उसे जन - जन तक पहुंचाना बैठक के जरिए संभव हो पाएगा. ताकि लोग इसके बारे में जान सकें.

निश्चलानंद सरस्वती का किया समर्थन 
छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने अपने बयान में शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि वो बड़े संत है और जो भी बोलते हैं सोच समझकर बोलते हैं. अगर नक्सलवाद के विषय पर इतने बड़े संत ने कुछ बात कही है तो संपूर्ण राष्ट्र को एक होना चाहिए इसमें कहां दिक्कत है. साथ ही साथ कहा कि नक्सलवाद पैदा क्यों हुआ, इस पर भी विचार करना पड़ेगा और अंत में पीएम मोदी के हिंदुत्व के बारे में भी जिक्र किया. जिससे ये साफ हो गया कि हिंदुत्व के जरिए पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति बनाने में लगी हुई है. बता दें कि रायपुर के बाद प्रभारी का प्रदेश में कई जगह और बैठक है.

ये था सरस्वती का बयान
शंकराचार्य निश्चलानंद सरस्वती ने कहा था कि अगर मुझे छूट दे दी जाए तो मैं पूरी तरह से नक्सलवाद को खत्म कर दूंगा. इसके अलावा कहा था कि नक्सली राजनीतिक पार्टियों के पाले हुए हैं. अगर छत्तीसगढ़ सरकार और विपक्षी पार्टी मुझे छूट दे दे तो मैं इसे जड़ से खत्म कर दूंगा.

Trending news