Lok Sabha chunav 2024: अमित शाह का कटनी दौरा, पूर्व मेयर BJP में शामिल, जानें गृह मंत्री के कार्यक्रम की मुख्य बातें
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2199994

Lok Sabha chunav 2024: अमित शाह का कटनी दौरा, पूर्व मेयर BJP में शामिल, जानें गृह मंत्री के कार्यक्रम की मुख्य बातें

lok sabha election 2024: खजुराहो लोक सभा के कटनी के बरही तहसील में आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने विपक्ष पर परिवारवाद के मुद्दे पर जमकर निशाना साधा और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. साथ ही कपूर्व मेयर विजेंद्र मिश्रा बीजेपी में शामिल हुए.

Home Minister Amit Shah Katni tour

Home Minister Amit Shah Katni tour: आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कटनी के बरही तहसील में खजुराहो लोकसभा की सभा को संबोधित किया. इस दौरान मंच पर नरोत्तम मिश्रा, सुरेश पचौरी, वीडी शर्मा और विधायक संजय पाठक भी मौजूद रहे. शाह ने इंडिया अलायंस के गठबंधन पर जमकर हमला बोला है और इसे वंशवादी गठबंधन बताया है. साथ ही उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी वीडी शर्मा को जिताकर नरेंद्र मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाने की बात कही है.

कटनी में गरजे अमित शाह
इंडिया अलायंस और विपक्ष पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल तक परिवारवाद, जातिवाद और भ्रष्टाचार के साथ शासन किया, लेकिन मोदी सरकार ने यह सब मिटा दिया है. जातिवादी पार्टियां एक साथ आ गई हैं और परिवारवाद कर रही हैं. शरद पवार, उद्धव ठाकरे, स्टालिन, ममता और सोनिया गांधी का लक्ष्य अपने बेटे, बेटी और भतीजे को सत्ता दिलाना है. शाह ने कॉमनवेल्थ, 2जी, शारदा चिटफंड समेत अन्य घोटाले भी गिनाए.

शाह ने ये भी कहा कि मोदी जी ने धारा 370 खत्म की और राम का मंदिर बनवा दिया. इस रामनवमी पर रामलला अपना जन्मदिन अपने घर पर मनाएंगे. कांग्रेस ने राम लला का विरोध किया और आतंकवाद को सिर पर  चढ़ा कर रखा, लेकिन मोदी सरकार ने पाकिस्तान के घर में घुसकर आतंकवाद का सफाया कर दिया. कांग्रेस पार्टी भी सीएए का विरोध कर रही है, वे तुष्टिकरण के अलावा कुछ नहीं जानते.

पूर्व मेयर BJP में शामिल
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सभा से पहले कटनी नगर निगम के पूर्व महापौर और कांग्रेस नेता विजेंद्र मिश्रा राजा भैया और पूर्व महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष रजनी सोनी समेत अन्य कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ली. आपको बता दें कि विजेंद्र मिश्रा का नाम कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह के खास लोगों की शृंखला में आता है. वे कटनी शहर के प्रथम महापौर भी रह चुके हैं.

Lok Sabha Election: हौसला है असली ताकत! बालाघाट में चुनावी मैदान में दिव्यांग, बिना पैरों के भी चुनाव प्रचार

हर बूथ पर जीतेगी बीजेपी: वीडी शर्मा
अमित शाह की सभा के बाद विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि खजुराहो लोकसभा के हर बूथ पर बीजेपी जीतेगी. खजुराहो लोकसभा सीट के विजयराघवगढ़ विधायक संजय सत्येन्द्र पाठक ने कहा कि खजुराहो सीट पर भाजपा के प्रत्याशी नौ लाख वोटों से जीतेंगे और इंडिया गठबंधन की जमानत जब्त हो जायेगी.बीजेपी नेताओं का मानना है कि अमित शाह की सभा का असर सिर्फ खजुराहो सीट तक ही सीमित नहीं रहेगा बल्कि पड़ोसी शहडोल और सतना लोकसभा सीटों पर भी असर पड़ेगा. 

रिपोर्ट: नितिन चावरे (कटनी)

Trending news