कपिल शर्मा पर भड़के IAS नियाज खान, बोले- उनके शो में ब्राह्मण की शिखा का उड़ाया जाता है मजाक..,
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1847219

कपिल शर्मा पर भड़के IAS नियाज खान, बोले- उनके शो में ब्राह्मण की शिखा का उड़ाया जाता है मजाक..,

IAS Niyaz Khan: मध्य प्रदेश के IAS अधिकारी और ब्राह्मण द ग्रेट किताब के लेखक नियाज खान ने अब द कपिल शर्मा शो पर नाराजगी जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने अभिनेता सलमान खान और आमिर खान पर निशाना साधा है.

कपिल शर्मा पर भड़के IAS नियाज खान, बोले- उनके शो में ब्राह्मण की शिखा का उड़ाया जाता है मजाक..,

IAS Niyaz Khan: मध्य प्रदेश के IAS अधिकारी और ब्राह्मण द ग्रेट किताब के लेखक नियाज खान ने अब द कपिल शर्मा शो पर नाराजगी जाहिर की है.  दरअसल उन्होंने कपिल शर्मा शो का एक स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा है कि ''ब्राह्मणों के लिए चोटी रखना वैदिक धर्म है, पर फिल्मी दुनियां में चोटी को हंसाने के रूप में उपयोग किया जाता है. नीचता की सारी हदें पार कर दी गई हैं. लेकिन किसी ब्राह्मण ने आपत्ति दर्ज नहीं की है. अब उनका ये ट्वीट भी वायरल हो रहा है. 

बता दें कि आईएएस अधिकारी ने द कपिल शर्मा कॉमेडी शो पर बकायदा नाराजगी जताते हुए कहा कि शो में शिखा का जिस तरह मजाक उड़ाया जा रहा है, मैं शीघ्र कपिल को सीन हटाने के लिए पत्र लिखूंगा.

सलमान और आमिर पर भी हमला
नियाज खान यही नहीं रुके उन्होंने बॉलीवुड के दो सुपरस्टार आमिर खान और सलमान खान पर भी हमला बोला है. उन्होंने लिखा कि Wikipedia पे कपिल शो का प्रोड्यूसर सलमान खान को बताया गया है. अगर यह सच है तो शो में शिखा का मजाक उड़ाना और गंभीर हो जाता है. सच्चा मुसलमान किसी के धर्म का मजाक नहीं उड़ाता. आमिर ख़ान ने भी PK film में देवी देवताओं का मज़ाक उड़ाया था.

ट्वीट कर लिखा- बॉलीवुड हर पाप की जड़
वहीं, नियाज खान ने कपिल शर्मा शो का एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ''देखें शिखा का अपमान? मैंने पहली बार एक हिंदू कलाकार को अपने ही धर्म का मजाक उड़ाते देखा है. क्या हंसाने के लिए यही पवित्र प्राचीन चीज मिली थी? धिक्कार है ऐसे धन अर्जन पर बॉलीवुड हर पाप की जड़ हैं''

कौन हैं IAS अफसर नियाज खान
नियाज खान मध्य प्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारी हैं. नियाज खान अपने धर्म की हिंसक छवि को मिटाने के लिए भी रिसर्च कर रहे हैं. उनका मानना है कि इस्लाम के बदनाम होने के पीछे कई संगठनों की खराब छवि है. नियाज खान अब तक आधा दर्जन से ज्यादा किताबें भी लिख चुके है. इसके अलावा वो अबू सलेम पर भी किताब लिख चुके हैं. IAS नियाज खान की सबसे चर्चित पुस्तक  Brahmin The Great है. उन्होंने कहा था कि मैंने रिसर्च करते हुए कई अन्य जातियों के लोगों भारत के ब्राह्मणों के योगदान के बारे में बात की थी. कई लोगों की प्रतिक्रिया काफी घृणित थी. लेकिन मेरे हिसाब से ब्राह्मणों का IQ बहुत ज्यादा होता है. उनका सभी को सम्मान करना चाहिए. वह देश की बहुमूल्य संपत्ति हैं''

Trending news