सरकारी स्कूल की टीचर ने ये क्या कर दिया? इस शक के चलते छात्रों के उतरवा दिए कपड़े,भड़के पैरेंट्स
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2366474

सरकारी स्कूल की टीचर ने ये क्या कर दिया? इस शक के चलते छात्रों के उतरवा दिए कपड़े,भड़के पैरेंट्स

MP News: इंदौर के एक सरकारी स्कूल में टीचर ने छात्रों के कपड़े उतरवाकर मोबाइल फोन ढूंढने की कोशिश की. इस घटना के बाद अभिभावकों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. जानिए पूरा मामला...

 

सरकारी स्कूल की टीचर ने ये क्या कर दिया? इस शक के चलते छात्रों के उतरवा दिए कपड़े,भड़के पैरेंट्स

Indore Government School Case: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के एक सरकारी गर्ल्स स्कूल में छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है. यहां एक शिक्षिका को एक छात्रा के पास मोबाइल फोन मिला तो उसने सभी छात्राओं के कपड़े उतरवाकर उनकी चेकिंग की. जैसे ही छात्राओं के अभिभावकों को इस बात का पता चला तो उन्होंने स्कूल में हंगामा कर दिया. पैरेंट्स ने सरकारी स्कूल के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. अभिभावकों का आरोप है कि टीचर द्वारा लड़कियों के कपड़े उतरवाकर मोबाइल फोन की तलाशी ली गई, जो कि गलत है. 

शिक्षिका पर एक्शन
वहीं स्कूल में शिक्षिका द्वारा छात्राओं के कपड़े उतरवाने के मामले में इंदौर कलेक्टर ने शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई की है. कलेक्टर ने जांच पूरी होने तक शिक्षिका को उसके पद से हटा दिया है. बता दें कि शिक्षिका ने स्कूल में मोबाइल चेकिंग के दौरान छात्राओं के कपड़े उतरवाए थे.

 

यह भी पढ़ें: गड्ढों के दर्द की दवा 'झंडू बाम', कांग्रेस ने राहगीरों को लगाई मरहम, बुरहानपुर में अनोखा प्रदर्शन

जानिए पूरा मामल
दरअसल, इंदौर के मल्हारगंज थाना क्षेत्र में स्थित शासकीय शारदा कन्या उच्चतर विद्यालय में एक छात्रा के पास मोबाइल मिलने पर टीचर ने स्कूल में चेकिंग कराई. इस दौरान प्रत्येक छात्रा को स्कूल के वॉशरूम में ले जाकर उनके कपड़े उतरवाकर चेकिंग की गई. छात्राओं ने घर जाकर पूरी घटना बताई. इसके बाद अभिभावक स्कूल में विरोध जताने पहुंचे. अभिभावकों का कहना है कि स्कूल के अंदर इस तरह की चेकिंग गलत है. इस मामले में छात्रा के परिजनों ने आपत्ति जताई है और थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

भड़के परिजनों ने दर्ज कराया मामला
अभिभावकों ने जांच के लिए मल्हारगंज थाने में थाना प्रभारी को आवेदन दिया है. अब पुलिस इस मामले में स्कूल के टीचर से पूछताछ करेगी. पुलिस ने बताया कि अभिभावकों ने मल्हारगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इस शिकायत में कहा गया है कि सरकारी शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की एक कक्षा में मोबाइल फोन की घंटी बजी. फोन बजने पर एक शिक्षिका उसे ढूंढने के लिए छात्राओं को शौचालय में ले गई और कथित तौर पर उनके कपड़े उतारकर उनकी तलाशी ली.

Trending news