Indore News: स्कूल की बजाय दूसरी बिल्डिंग पहुंची 13 साल की बच्ची, 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2297875

Indore News: स्कूल की बजाय दूसरी बिल्डिंग पहुंची 13 साल की बच्ची, 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक 13 साल की बच्ची ने बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. 7वीं की छात्रा घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. अचानक वह पास की बिल्डिंग में पहुंच गई. 

Indore News: स्कूल की बजाय दूसरी बिल्डिंग पहुंची 13 साल की बच्ची, 14वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एक बार फिर बिल्डिंग से कूदकर सुसाइड करने के मामला सामने आया है. लसुड़िया थाना में एक 13 साल की बच्ची ने 14वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. वह सुबह-सुबह घर से स्कूल जाने के लिए निकली थी. अचानकर पास की बिल्डिंग पहुंची और बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूद गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. 

14वीं मंजिल से कूदी छात्रा
मामला लसुड़िया थाना क्षेत्र का है.  7वीं क्लास में पढ़ने वाली 13 साल की अंजलि मंगलवार सुबह घर से स्कूल के लिए निकली थी. उसके पिता उसे गेट तक छोड़कर वापस आ गए थे. इस दौरान अंजलि स्कूल बस में न चढ़कर पास की ही बिल्डिंग में चली गई. वह लिफ्ट से 14वें फ्लोर पहुंची और नीचे कूद गई.

जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. CCTV फुटेज में 13 साल की छात्रा लिफ्ट में चढ़ते हुए दिखाई दे रही है.पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है. अभी तक बच्ची द्वारा सुसाइड करने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. 

पुणे का रहने वाला है परिवार
बताया जा रहा है कि छात्रा ता परिवार मूल रूप से पुणे का रहने वाला है. अंजलि के पिता मैनेजर हैं. पहले वे विशाखापट्‌टनम में पोस्टेड थे. विशाखापट्‌टनम से उनका ट्रांसफर इंदौर हो गया. इसके बाद परिवार मार्च 2024 में इंदौर आ गया. छात्रा का भाई भी है, जो 11वीं का छात्र है. दोनों का इसी साल इंदौर के स्कूल में एडमिशन हुआ था. 

ये भी पढ़ें- 16 की उम्र में MP का ये लड़का बना गैंगस्टर, 20 साल में हो गई हत्या

इंदौर में पहले भी हुआ ऐसा हादसा
इंदौर में करीब दो महीने पहले ही बिल्डिंग से कूदकर जान देने का मामला सामने आया था. एक कॉलेज छात्रा ने पिनेकल ड्रीम्स टाउनशिप के 16वें फ्लोर से कूदकर अपनी जान दे दी थी. 

इनपुट- इंदौर से शिव मोहन शर्मा की रिपोर्ट, ZEE मीडिया

ये भी पढ़ें-  Jyeshtha Purnima 2024: 21 या 22 जून कब है ज्येष्ठ पूर्णिमा? जानें सही तारीख, शुभ मुहूर्त और मां तुलसी की पूजा विधि

Trending news