इंदौर में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, घर का काम नहीं करने पर रेत दिया गला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2420763

इंदौर में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या, घर का काम नहीं करने पर रेत दिया गला

Indore News: इंदौर में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी को सिर्फ इस वजह से मारा डाला क्योंकि वह घर का काम नहीं करती थी. घटना के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

Husband killed his wife for not doing housework

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक पति ने अपनी पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. मामला इंदौर के बड़ी उमठ के सिमरोल थाना क्षेत्र का है. घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस जब आरोपी पति से पुछताछ की तो पहले तो उसने काफी देर तक गुमराह करने की कोशिश की. लेकिन जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी पति ने अपना जुर्म स्वीकार किया. पति ने बताया कि उसकी पत्नी घर का काम नहीं करती थी. इसलिए उसने शराब के नशे में अपनी पत्नी को पीट-पीट कर मार डाला. 

ये भी पढ़ें:उज्जैन में संत के साथ मारपीट करने वाले चढ़े पुलिस के हत्थे, लंगोट निकालकर की थी पिटाई

मुखबिर ने दी थी पुलिस को सूचना 

इंदौर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली. जिसमें उसने पुलिस को बताया कि 32 साल की सुनीता वास्कले मृत अवस्था में नाहरसिंह के घर में पड़ी है. पुलिस मौके पर घटना वाली जगह पर पहुंची. जहां उनको पता चला कि मृतका के शव को उसका पति जगदीश अपने घर लेकर चला गया था. थाना सिमरोल में घटना की शिकायत दर्ज की गई. जिसके बाद पुलिस ने आगे की जांच पड़ताल शुरू की.मृतिका के शव को जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया. जिसमें खुलासा हुआ कि महिला के साथ मारपीट की गई साथ ही उसका गला दबाकर हत्या की गई है. 

ये भी पढ़ें: MP के सागर में हो रही खाने की इस चीज की चोरी, गांव-गांव में घूम रही है पुलिस

परिचित के घर में गई थी सुनिता

गवाहों ने पुलिस को बताया कि मृतका सुनीता का पति जगदीश शराब पीकर सुनीता को हर दिन मारता पीटता रहता था. उन्होंने आगे बताया कि घटना वाले दिन भी मृतका सुनीता की हालत बेहद खराब थी. वह लड़खड़ाते हुए जैसे-तैसे अपने परिचित के घर में चली गई थी. सुनीता जैसे ही अपने परिचित के घर पहुंची. वहां तुरंत उसका पति जगदीश भी पहुंच गया. जहां उसने सुनीता की गला दबाकर पीट-पीट कर हत्या कर दी. उसके बाद जगदीश अपनी पत्नी के शव को उठाकर अपने घर पर लेकर आ गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें: MP पुलिस अधिकारियों के बच्चों के लिए खुशखबरी! अब पढ़ाई के लिए मिलेगी आर्थिक मदद

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news