इंदौर में साधु बना हैवान, बच्चे के साथ किया आप्रकृतिक दुष्कर्म
Advertisement

इंदौर में साधु बना हैवान, बच्चे के साथ किया आप्रकृतिक दुष्कर्म

 इंदौर में एक धार्मिक आयोजन में प्रसाद ग्रहण करने आए एक साधु ने 10 वर्षीय मासूम को अपने नापाक इरादों का शिकार बना दिया. 

इंदौर में साधु बना हैवान, बच्चे के साथ किया आप्रकृतिक दुष्कर्म

अमित श्रीवास्तव/इंदौर:  इंदौर में एक धार्मिक आयोजन में प्रसाद ग्रहण करने आए एक साधु ने 10 वर्षीय मासूम को अपने नापाक इरादों का शिकार बना दिया. बताया जा रहा है कि साधु इस मासूम को एक सुनसान कमरे में ले गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा. बच्चे के शोर मचाने के बाद तुरंत आसपास के रहवासी एकत्र हुए लेकिन तब तक बाबा फरार हो चुका था. पुलिस को जब सूचना मिली तो उन्होंने बाबा के बारे में पता लगाकर उसे गिरफ्तार किया और उस पर पॉक्सो सहित धारा 370 के तहत मामला दर्ज किया है.

KBC में आज नजर आएंगे सागर के भूपेन्द्र चौधरी, पूछा जाएगा 1 करोड़ का सवाल,क्या दें पाएंगे जवाब?

ये पूरा मामला इंदौर के छतरीपुरा थाना क्षेत्र के सिलावट पूरा के महालक्ष्मी मंदिर का है. जहां बुधवार रात भंडारे का आयोजन किया गया. जहां उत्तराखंड का रहने वाला साधु भी पहुंचा था. उसने वहीं इस घटना को अंजाम दिया.

कमरे में गया साधु
महालक्ष्मी मंदिर कार्यक्रम में आने के बाद साधु की नियत 11 वर्षीय बच्चे पर खराब हो गई. साधु ने उसे किसी बहाने बुलाया और उसे सुनसान कमरे में ले गया. बच्चे ने जब शोर मचाया तो साधु फरार हो गया. बच्चे इस बात की सूचना जब रहवासियों को दी गई तो आरोपी को पकड़ लिया.

कमलनाथ का ड्रीम प्रोजेक्ट नहीं चढ़ सका परवान ? एक साल बाद भी कुनबा अधूरा

बाबा ने कबूला जुर्म
पुलिस ने अब आरोपी साधु को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस साधु ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. और उसपर पॉक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि जहां ये घटना घटी उस मंदिर की देखरेख पूर्व नगर अध्यक्ष कैलाश शर्मा, पू्र्व पाषर्द देवन्द्र रावत द्वारा की जाती है.

 

Trending news