MI vs SRH Dream 11: मुंबई के लिए आज करो या मरो, जानिए कौन से खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति!
Advertisement

MI vs SRH Dream 11: मुंबई के लिए आज करो या मरो, जानिए कौन से खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति!

आईपीएल का 16वां सीजन अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है. अब लीग स्टेज में सिर्फ दो ही मैच खेलने बाकी है. दोनों ही मैच आज ही खेले जाएंगे, और दोनों ही मैच से प्लेऑफ की चौथे नंबर वाली टीम तय होगी. तो दिन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा.

MI vs SRH Dream 11: मुंबई के लिए आज करो या मरो, जानिए कौन से खिलाड़ी आपको बनाएंगे करोड़पति!

MI vs SRH Dream 11 Team: आईपीएल का 16वां सीजन अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है. अब लीग स्टेज में सिर्फ दो ही मैच खेलने बाकी है. दोनों ही मैच आज ही खेले जाएंगे, और दोनों ही मैच से प्लेऑफ की चौथे नंबर वाली टीम तय होगी. तो दिन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. हैदराबाद के पास खोने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन मुंबई का खेल वो आराम से बिगाड़ सकती. तो चलिए आपको आज की ड्रीम 11 टीम के बारे में बताते हैं.. 

पहले जानिए पिच रिपोर्ट
बता दें कि दोनों ही टीमों के बीच ये मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा. यहां की पिच बल्लेबाजी के लिए काफी अच्छी मानी जाती है. हालांकि दोपहर का मैच है तो यहां स्पिन गेंदबाजों का कमाल देखने को मिल सकता है. यहां खेले गए मैचों में अब तक 50 बार पहले बल्लेबाजी और 58 बार रन चेस करने वाली टीम जीती है.

हेड टू हेड रिकॉर्ड
दोनों के बीच आईपीएल इतिहास में अब तक खेले गए 20 मुकाबलों में मुंबई का पलड़ा भारी लगता है. इसमें से 11 बार मुंबई की टीम और 9 बार हैदराबाद की टीम को जीत मिली है.

संभावित ड्रीम 11 टीम 

कप्तान- एडेन मार्कराम
उपकप्तान- हैरी ब्रूक 
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा
गेंदबाज-  पीयूष चावला, उमरान मलिक 
विकेटकीपर - ईशान किशन
ऑलराउंडर- क्रिस ग्रीन, टिम डेविड

संभावित ड्रीम 11 टीम- 2
कप्तान- सूर्यकुमार यादव
उपकप्तान- हेनरिक क्लोसन
बल्लेबाज - रोहित शर्मा, राहुल त्रिपाठी, मार्कराम, ब्रूक
गेंदबाज-  पीयूष चावला, उमरान मलिक, बेहरेनडोर्फ
विकेटकीपर - ईशान किशन
ऑलराउंडर- शौकीन, जार्डन

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news