MP News: जबलपुर से हज यात्रा पर गया इसरार, सऊदी से आई कॉल से परिवार के उड़े होश, PM से मांगी मदद
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2306223

MP News: जबलपुर से हज यात्रा पर गया इसरार, सऊदी से आई कॉल से परिवार के उड़े होश, PM से मांगी मदद

Jabalpur News: जबलपुर के इसरार अहमद हज यात्रा के दौरान लापता हो गए थे. 15 जून को संपर्क टूटने के बाद उनके परिवार को सऊदी अरब से उनकी मौत को फोन आया. जिसके बाद परिवार ने प्रधानमंत्री मोदी से मदद की गुहार लगाई है.

Jabalpur Haj Pilgrimage Missing

Jabalpur Haj Pilgrimage Missing: मध्य प्रदेश के जबलपुर से हज यात्रा पर गए एक शख्स का 15 जून से ही परिवार से संपर्क नहीं हो पा रहा है. हाल ही में परिवार को सऊदी अरब से फोन आया जिसमें व्यक्ति की मौत की सूचना दी गई. जिसके बाद से हज यात्रा पर गए इसरार अहमद का परिवार सदमे में है. इसरार के बेटे ने जिला कलेक्टर और प्रधानमंत्री मोदी से अपने पिता का पता लगाने में मदद की गुहार लगाई है.

MP में शुरू हुई मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें, CM मोहन से मिले यह सीनियर MLA

जानिए पूरा मामला?
दरअसल, जबलपुर से हज यात्रा पर निकले 60 वर्षीय व्यक्ति लापता हो गए हैं. मिलोनीगंज निवासी इसरार अहमद 4 जून को मक्का के लिए रवाना हुए थे. यात्रा के दौरान वो शुरुआत में अपने परिवार से संपर्क में थे, लेकिन अचानक उनका संपर्क टूट गया, जिससे परिवार की चिंता बढ़ गई.

सऊदी अरब से आया कॉल 
वहीं, हाल ही में, परिवार को सऊदी अरब से एक कॉल आया, जिसमें इसरार अहमद की मौत की सूचना दी गई. कॉल करने वाले ने इसरार के अंतिम संस्कार के लिए परिवार की सहमति और अनापत्ति प्रमाण पत्र (NOC)मांगा, जिससे उनके बेटे अजीम अहमद और परिवार के बाकी लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई. मिली जानकारी के मुताबकि, अजीम ने आखिरी बार 15 जून को अपने पिता से बात की थी और तब से इसरार अहमद का फोन बंद आ रहा है.

तबीयत अचानक खराब हो गई
मामले को लेकर इसरार अहमद के बेटे अजीम का कहना है कि उसके पिता के साथ यात्रा करने वाले अन्य लोग स्पष्ट जानकारी नहीं दे रहे हैं. उन्होंने जो जानकारी जुटाई है, उससे पता चलता है कि इसरार की तबीयत अचानक खराब हो गई, जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. 

पीएम मोदी को लिखा पत्र
वहीं, परिवार ने जिला कलेक्टर दीपक सक्सेना से इसरार का पता लगाने के लिए तत्काल मदद की गुहार लगाई है. साथ ही परिवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री एस जयशंकर को भी पत्र लिखा है. पत्र में परिवार ने इसरार का पता लगाने  के लिए मदद की अपील की है.

Trending news