Jabalpur News: मुस्लिम युवक से निकाह करने की सजा, जिंदा बेटी का मां-बाप ने किया पिंडदान
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1733412

Jabalpur News: मुस्लिम युवक से निकाह करने की सजा, जिंदा बेटी का मां-बाप ने किया पिंडदान

जबलपुर में मुस्लिम युवक के साथ निकाह करने वाली हिंदू लड़की का उसके परिवार वालों ने पिंडदान कर दिया. परिवार वालों ने बकायदा पिंडदान के लिए कार्ड भी छपवाएं.

Jabalpur News: मुस्लिम युवक से निकाह करने की सजा, जिंदा बेटी का मां-बाप ने किया पिंडदान

Jabalpur Love jihad: मध्यप्रदेश में धर्मांतरण और लव जिहाद के मामले काफी देखने को मिल रहे हैं. इसी कड़ी में अब जो मामला सामने आया है, उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे क्योंकि मुस्लिम युवक अयाज से कोर्ट मैरिज शादी करने पर परिजनों ने अपनी जीवित बेटी का ही पिंडदान कर दिया. आज यानी रविवार 11 जून 2023 को किए इस पिंडदान के बकायदा परिवार वालों ने कार्ड भी छपवाए. ये पिंडदान जबलपुर के गौरी घाट स्थित सिद्ध घाट पर किया गया है.

बता दें कि युवती द्वारा धर्म बदलकर कोर्ट मैरिज किए जाने से उसके परिवार वाले नाराज है, जिसके चलते लड़की का 13वीं कार्ड छपवाकर जबलपुर में परिवार ने उसका पिंडदान कर दिया.

DK शिवकुमार पर भड़के विधायक रामेश्वर शर्मा, बोले- कर्नाटक में 14-15 महीने सरकार चला लो फिर...

क्या कहा युवती के परिवार वालों ने?
युवती के परिवार वालों में मां और भाई ने कहा कि सोचा ना था कि बेटी का कन्यादान करूंगा, लेकिन आज पिंड दान करना पड़ा. अब हमारे लिए वो मर चुकी है. मां ने कहा कि जब 9 महीने कोख में पालने के बाद भी बेटी हमारी नहीं हुई तो दूसरे की क्या होगी.  वहीं परिवार वालों ने जो शोक संदेश छपवाया है. उसमें अपनी जीवित बेटी को कुपुत्री और नरकगामी बताया है. वहीं ये कार्ड अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है.

शादी का कार्ड हुआ था वायरल 
बता दें कि हिंदू युवती ने शादी के कार्ड में अपना नाम बदलवाकर नया मुस्लिम नाम छपवाया था. जिसके बाद उसने युवक मोहम्मद अयाज से निकाह किया था. इसके लिए 7 जून को मुस्लिम परिवार की तरफ से दावत ए वलीमा भी दिया था. बेटी का इस तरह से धर्म परिवर्तन किए जाने के बाद परिवार वालों ने हिंदू संगठनों के साथ पुलिस में केस दर्ज किया था.

निहाह रुकवाने की लगाई थी गुहार
बता दें कि मध्यप्रदेश में शादी का कार्ड कुछ दिन पहले ही वायरल हुआ था. जिसके बाद निकाह को रुकवाने के लिए परिजनों के साथ हिंदू सगंठन ने एसपी से गुहार लगाई थी. वहीं निकाह के पहले दोनों कोर्ट में शादी पहले ही कर चुके थे. जिसके बाद कोई कार्रवाई नहीं हुई.

Trending news