Jabalpur Shilpa Murder Case में पुलिस को बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी के दो साथी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1444519

Jabalpur Shilpa Murder Case में पुलिस को बड़ी सफलता, मुख्य आरोपी के दो साथी गिरफ्तार

Jabalpur Mekhla Resort Shilpa Murder Case:मेखला रिजॉर्ट शिल्पा मामले में पुलिस बिहार से हिरासत में लिए गए मुख्य आरोपी के दो साथियों जितेंद्र कुमार और सुमित पटेल से पूछताछ कर रही है.

Jabalpur Mekhla Resort Shilpa Murder Case

अजय दुबे/जबलपुर: जबलपुर मेखला रिसॉर्ट शिल्पा हत्याकांड (Jabalpur Mekhla Resort Shilpa murder case) के मामले में पुलिस ने आरोपी के दो साथियों को बिहार से हिरासत में लिया है. मामले में पुलिस ने जितेंद्र कुमार और सुमित पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.मामले में सायबर सेल की टीमें लगातार आईपी एड्रेस को ट्रेस कर रही है.  

आरोपी लगातार युवती की इंस्टाग्राम आईडी का कर रहा है इस्तेमाल
हत्या के आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है. बता दें कि हत्या के नौवें दिन आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं. आरोपी लगातार युवती की इंस्टाग्राम आईडी का इस्तेमाल कर रहा है. वहीं पुलिस की आधा दर्जन टीमें पटना,अहमदाबाद,बिहार और महाराष्ट्र में आरोपियों की तलाश कर रही हैं. हत्या का फरार आरोपी अभिजीत पाटीदार भी धोखाधड़ी के मामले में आरोपी है और उसने शहर के व्यापारियों ने लाखों की ठगी की है.सायबर सेल की टीमें लगातार आईपी एड्रेस को ट्रेस कर रही है. 

Satna News: कलियुगी मां का नहीं कांपा कलेजा! नवजात बच्ची को अस्पताल में छोड़कर भागी

लाइव वीडियो आया सामने 
बता दें कि इस मामले में होटल में युवती की हत्या का एक लाइव वीडियो सामने आया था. जिसमें देखा जा रहा है कि युवक मेखला रिजॉर्ट के कमरा नंबर-5 में नजर आ रहा है. वह मर्डर करने के बाद वीडियो बना रहा है और बैकग्राउंड में एक पंजाबी गाना बज रहा है. वीडियो में युवक लड़की को बेवफा कहता नजर आ रहा है.

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मंगलवार 8 नवंबर को मेखला रिजॉर्ट के कमरा नंबर 5 में रजाई में लिपटी एक युवती का शव नग्न अवस्था में मिला था. उसका गला और कलाई कटी हुई पाई गई थी. मृतक की पहचान जबलपुर के पास एक गांव की रहने वाली शिल्पा झरिया के रूप में हुई थी. वह दो दिन पहले अभिजीत पाटीदार के साथ शहर से करीब 20 किलोमीटर दूर न्यू भेड़ाघाट रोड स्थित इस रिजॉर्ट में आई थी.इसके बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी.

Trending news