Jhabua Crime News: संगीत टीचर ने घर बुलाकर की अश्लील हरकतें, छात्रा को डरा धमकाकर किया बैड टच
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1524953

Jhabua Crime News: संगीत टीचर ने घर बुलाकर की अश्लील हरकतें, छात्रा को डरा धमकाकर किया बैड टच

Jhabua Crime News: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के झाबुआ जिले के मेघनगर (Meghnagar) में एक संगीत शिक्षक (Music teacher) पर संगीन आरोप (Molestation) लगें हैं. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) के तहत कार्रवाई शुरू की है.

Jhabua Crime News: संगीत टीचर ने घर बुलाकर की अश्लील हरकतें, छात्रा को डरा धमकाकर किया बैड टच

Jhabua Crime News: चंद्रशेखर सोलंकी/झाबुआ। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के झाबुआ में शिक्षा के नाम पर संगीत शिक्षक (Music teacher) की गंदी हरकत (Molestation) सामने आई है. नाबालिग छात्रा (Girl Student) को संगीत सिखाने के बहाने उसका यौन उत्पीड़न करने के आरोप में संगीत शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने स्कूल शिक्षक को यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (POCSO पॉक्सो ) अधिनियम 2012 के तहत मामला दर्ज किया है.

संगीत सिखाने के नाम पर अश्लील हरकत
मामला झांबुआ जिले के मेघनगर का है. आदिवासी अंचल में एक निजी स्कूल की कक्षा 9 की छात्रा के साथ स्कूल के संगीत शिक्षक द्वारा अश्लील हरकत की गई. नाबालिग पीड़िता छात्रा व परिजन ने पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि 42 वर्षीय संगीत शिक्षक शैलेंद्र गोंजा द्वारा संगीत क्लास खत्म होने के बाद बच्ची को अलग से संगीत सिखाने की बात कह कर बैड टच व गलत हरकत की जा रही थी.

ये भी पढ़ें: धार में भीषण सड़क हादसा, कंटेनर की टक्कर से उड़े स्कॉर्पियो के परखच्चे

बच्ची को देता था धमकी
पीड़िता ने परिजनों को बताया कि कई बार स्कूल परिसर में भी संगीत शिक्षक द्वारा अश्लील हरकत की गयी. इतना ही नहीं संगीत शिक्षक आरोपी शैलेंद्र द्वारा निजी निवास स्थान पर बुलाकर पीड़िता के साथ हरकत कर उसे धमकी भी दी गई की किसी को इसके बारे किसी से न बताए. परिजनों की शिकायत पर बाफना पब्लिक शिक्षक विरुद्ध पॉक्सो एक्ट, आईपीसी की धारा 354, 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है.

मंदसौर का रहने वाला है म्यूजिक टीचर
मामले में मेघनगर थाना प्रभारी टीएस डावर (TS Davar) ने बताया, शिकायत के बाद मामला दर्ज कर आरोपी म्यूजिक टीचर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक मूल रूप से स्नेह नगर मंदसौर का रहने वाला है. वो मेघनगर में बाफना कॉलोनी में रहता है और निजी स्कूल में संगीत का शिक्षक हैं. इस मामले के बाद पुलिस जिले में बाहरी लोगों के वैरिफिकेशन भी चेक कर रही है. जिन्हें निजी संस्थानों में नौकरी जी गई है.

VIDEO: लैला गाने पर पहाड़ी हिरण का डांस, वायरल हुआ कुलांचे भरने का वीडियो

Trending news