ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुरीद हुए कांग्रेस MLA, कहा-आपकी वजह से लौटेगा ग्वालियर का गौरव
Advertisement

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुरीद हुए कांग्रेस MLA, कहा-आपकी वजह से लौटेगा ग्वालियर का गौरव

कांग्रेस विधायक ने कहा कि श्रीमंत सिंधिया के प्रयास से ग्वालियर एक बार फिर प्रदेश में अव्वल स्थिति में आएगा. 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के मुरीद हुए कांग्रेस MLA, कहा-आपकी वजह से लौटेगा ग्वालियर का गौरव

ग्वालियरः ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने जब से कांग्रेस (Congress) छोड़ी है तब से ही कांग्रेस के नेता उन पर हमलावर रहते हैं, लेकिन ग्वालियर (Gwalior) में आज एक अलग नजारा देखने को मिला, जहां एक कांग्रेस विधायक ने ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि सिंधिया की वजह से ही ग्वालियर एक बार फिर प्रदेश में अव्वल स्थिति में आएगा. जिस दौरान कांग्रेस विधायक सिंधिया की तारीफ कर रहे थे तब वह भी मंच पर मौजूद थे. 

सतीश सिकरवार ने की सिंधिया की तारीफ 
दरअसल, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के दौरे पर पहुंचे हुए हैं, इस दौरान वह ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में आयोजित शहीद जवान की प्रतिमा लोकार्पण समारोह में शामिल हुए. इस कार्यक्रम में स्थानीय कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार (Congress MLA Satish Sikarwar) भी मौजूद थे, जब सिकरवार के बोलने की बारी आई तो उन्होंने जमकर सिंधिया की तारीफ की. 

ग्वालियर फिर बनेगा अव्वल 
कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार ने कहा ''श्रीमंत सिंधिया के प्रयास से ग्वालियर एक बार फिर प्रदेश में अव्वल स्थिति में आएगा, आज ग्वालियर, इंदौर, जबलपुर और उज्जैन जैसे संभागों से पीछे हैं, लेकिन मुझे आशा और उम्मीद है कि आने वाले समय में ग्वालियर का वैभव और गौरव फिर से लौटेगा, श्रीमंत सिंधिया जी के प्रयास से ग्वालियर प्रदेश में सबसे अव्वल शहर के रूप में जान जाएगा.''

पहले भी सिंधिया की तारीफ कर चुके हैं सिकरवार 
बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब सतीश सिकरवार ने सिंधिया की तारीफ की हो. इससे पहले सतीश सिकरवार सार्वजनिक मंच पर सिंधिया के पैर भी छू चुके हैं,  दरअसल, ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र में दीनदयाल नगर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के शिलान्यास का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. जिसमें केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मंत्री माया सिंह भी पहुंची थी. इसी दौरान स्थानीय कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार जब मंच पर पहुंचे तो उन्होंने मंच पर खड़े ज्योतिरादित्य सिंधिया के पैर छू लिए, इसके अलावा उन्होंने बीजेपी की पूर्व मंत्री माया सिंह के भी पैर भी छुए थे. 

इससे पहले कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की जमकर तारीफ भी कर चुके हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में ग्वालियर के विकास के लिए सिंधिया की तारीफ की थी, उन्होंने कहा था कि महाराज आप बार-बार ग्वालियर शहर में आया करें आपके आने से शहर की सड़कों के गड्ढे भर जाते हैं, स्ट्रीट लाइट चालू हो जाती है, सफाई व्यवस्था दुरुस्त हो जाती है. यह सब ग्वालियर के लिए बहुत अच्छा है. सिकरवार इस दौरान सिंधिया को बार-बार महाराज कहर भी संबोधित कहते हुए नजर आए. 

ये भी पढ़ेंः कमलनाथ के ग्वालियर-चंबल दौरे पर सिंधिया ने कही मजेदार बात, गृह मंत्री भी बिफरे!

WATCH LIVE TV

Trending news