नितिन गडकरी ने ग्वालियर को दी करोड़ों की सौगात तो सिंधिया ने ट्वीट कर मांगी माफी!
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1048937

नितिन गडकरी ने ग्वालियर को दी करोड़ों की सौगात तो सिंधिया ने ट्वीट कर मांगी माफी!

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र की जनता का स्वप्न पूरा करने के लिए श्री नितिन गडकरी जी को बहुत बहुत धन्यवाद!' 

फाइल फोटो

नई दिल्लीः केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने CRIF (Central Road and Infrastructure Fund)योजना के तहत मध्य प्रदेश को 1814 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाली सड़कों की सौगात दी है. इसके तहत पूरे ग्वालियर चंबल क्षेत्र में करीब 500 करोड़ रुपए की लागत से सड़कों का निर्माण किया जाएगा. जिस पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद दिया है. हालांकि साथ ही सिंधिया ने गडकरी से माफी भी मांगी है!

क्या बोले सिंधिया
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट करते हुए लिखा कि "ग्वालियर ग्रामीण क्षेत्र की जनता का स्वप्न पूरा करने के लिए श्री नितिन गडकरी जी को बहुत बहुत धन्यवाद! मेरे द्वारा किसी भी तकलीफ के लिए माफी. इस परियोजना की स्वीकृति के लिए आपका ऋणी रहूंगा." सिंधिया ने एक अन्य ट्वीट में लिखा कि केंद्र राज्य की डबल इंजन की सरकारें बुलेट की गति से प्रदेश का कायाकल्प करने में जुटी हैं. 

गडकरी भी मांग चुके हैं सिंधिया से माफी
गौरतलब है कि नितिन गडकरी भी पूर्व में ज्योतिरादित्य सिंधिया से माफी मांग चुके हैं. दरअसल साल 2018 में ज्योतिरादित्य सिंधिया के लोकसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग का उद्घाटन समारोह था लेकिन उसमें सांसद होने के बावजूद सिंधिया को आमंत्रित नहीं किया गया था. जिस पर सिंधिया ने लोकसभा में विशेषाधिकार हनन का नोटिस दिया था. जिस पर गडकरी ने माफी मांगी थी और कहा कि ये नहीं होना चाहिए था. 

Trending news