विजयवर्गीय बोले- उमा से पूछेंगे शराबबंदी का प्लान, राजस्थान सरकार को लेकर भी कही बड़ी बात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान है. विजयवर्गीय ने उमा भारती के शराबबंदी वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

विजयवर्गीय बोले- उमा से पूछेंगे शराबबंदी का प्लान, राजस्थान सरकार को लेकर भी कही बड़ी बात
बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (File Photo)

अंशुल मुकाती/इंदौर: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान है. विजयवर्गीय ने उमा भारती के शराबबंदी वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय उमा भारती के शराबबंदी की मांग पर कहा है कि शराबबंदी एक ऐसा विषय है कि जिन राज्यों में शराब बंद हुई है, वहां शासन ने तो शराब बंद कर दी, लेकिन लोगों ने पीना बंद नहीं की. जिसके कारण अवैध शराब के मामलों में बढ़ोतरी हुई है. इशारों-इशारों में उन्होंने कहा कि पंजाब के बाद राजस्थान का नंबर है. अगर वहां कुछ उठापटक हो तो इससे इंकार नहीं किया जा सकता है.

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि इसे अलग दृष्टिकोण से देखना होगा और इसके लिए उमाजी से बात भी करेंगे. उनसे पूछेंगे कि उनके पास क्या प्लान है? वहीं पंजाब में नेतृत्व परिवर्तन पर विजयवर्गीय ने कहा कि कांग्रेस में उपापोह की स्थिति है, जब नेता कमजोर होता है तो पार्टी में भी बिखराव होता है. भाजपा नेता विजयवर्गीय के मुताबिक सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि बंगाल और उत्तराखंड राजस्थान में भी कांग्रेस में भीषण युद्ध चल रहा है और पंजाब के बाद राजस्थान में भी कोई उठापटक हो तो मुश्किल नहीं है. कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि यह फेलियर ऑफ लीडरशिप है. 

उमा भारती का विवादित बयान, ''ब्यूरोक्रेसी की औकात क्या जो नेताओं को घुमाए ये हमारी चप्पल उठाती है''

पश्चिम बंगाल पर बयान देते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के साथ रहकर काम करना एक साहस की बात होती है क्योंकि वहां पर कई केस लाद दिए जाते हैं. मुकुल राय पर केस लगाए गए तो वह डर कर वापस चले गए. विजयवर्गीय के मुताबिक मेरे खुद के ऊपर 20 से ज्यादा केस हैं.

CM बघेल बोले- रमन सिंह ख्याली पुलाव पकाने में माहिर, पंजाब को छत्तीसगढ़ से जोड़कर न देखें

WATCH LIVE TV