''इस बार वो अपनी सीट जीतकर दिखाएं'', कमलनाथ ने किसके लिए कही यह बात
Advertisement

''इस बार वो अपनी सीट जीतकर दिखाएं'', कमलनाथ ने किसके लिए कही यह बात

छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज एक केंद्रीय मंत्री पर निशाना साधते हुए बड़ा बयान दिया. कमलनाथ ने कहा कि इस बार वो अपनी सीट जीतकर दिखाएं. बता दें कि कमलनाथ तीन दिन के छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे हैं. 

''इस बार वो अपनी सीट जीतकर दिखाएं'', कमलनाथ ने किसके लिए कही यह बात

छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज से तीन दिन के छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे. जहां प्रदेश की बीजेपी की सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने बारिश के बाद बनी बाढ़ की स्थिति को लेकर सरकार को आड़े हाथों लिया. इस दौरान उन्होंने मोदी सरकार के एक मंत्री को लेकर बड़ा बयान दिया. पिछले दिनों मंत्री के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ने कमलनाथ पर निशाना साधा, जिस पर आज कमलनाथ ने पलटवार किया. 

कमलनाथ ने गिरिराज सिंह पर किया पलटवार 
दरअसल, आज छिंदवाड़ा पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने मोदी सरकार में शामिल केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर निशाना साधा. कमलनाथ ने कहा कि इस गिरिराज छिंदवाड़ा में कांग्रेस के हारने की बात कर रहे हैं, लेकिन इस बार वह पहले अपनी सीट जीतकर दिखाएं.

गिरिराज सिंह ने किया था छिंदवाड़ा में बीजेपी की जीत का दावा 
बता दें कि केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पिछले दिनों जब छिंदवाड़ा जिले के दौरे पर पहुंचे थे, तो उन्होंने कहा था कि इस बार बीजेपी की छिंदवाड़ा की सातों विधानसभा और लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेंगी. इसके अलावा उन्होंने छिंदवाड़ा के विकास के दावों पर भी जमकर निशाना साधा. उसी पर पलटवार करते हुए आज कमलनाथ ने कहा कि इस बार गिरिराज सिंह अपनी सीट जीतकर दिखाएं. बता दें कि गिरिराज सिंह बिहार से लोकसभा सांसद है. पिछले चुनाव में उन्होंने कन्हैया कुमार को हराया था. जिसके बाद उन्हें मोदी सरकार में मंत्री बनाया गया था. 

वहीं कमलनाथ ने इस दौरान प्रदेश सरकार पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि प्रदेश में जारी अतिवर्षा और बाढ़ से किसानों की खरीफ की फसलें बर्बाद हो चुकी है. अभी भी अति बारिश  और बाढ़ की स्थिति बनी हुई है. प्रदेश का किसान तो 18 सालों से परेशान है. प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों के लिए नीति और उनकी फसलों को उचित दाम दिलाने में नाकामयाब है. बता दें कि कमलनाथ तीन दिनों के छिंदवाड़ा दौरे पर पहुंचे हैं. इस दौरान वह कई बैठकों में भाग लेंगे.

Trending news