MP Political News: कमलनाथ और दिग्विजय की जोड़ी से BJP को बुंदेलखंड में होगा फायदा,समझिए कैसे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1640046

MP Political News: कमलनाथ और दिग्विजय की जोड़ी से BJP को बुंदेलखंड में होगा फायदा,समझिए कैसे

Narottam Mishra Target on Digvijay Singh: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)में बयानबाजी का सिलसिला लगातार जारी है. नरोत्तम मिश्र  ने एक बार फिर कमलनाथ और दिग्विजय के बुंदेलखंड दौरे पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि इस दौरे से भाजपा (BJP) को काफी फायदा होगा.

MP Political News: कमलनाथ और दिग्विजय की जोड़ी से BJP को बुंदेलखंड में होगा फायदा,समझिए कैसे

Narottam Mishra Attack On Kamal Nath: मध्य प्रदेश की सियासत में बयानबाजी का दौर चल रहा है. भाजपा (BJP) कांग्रेस (Congress) एक दूसरे पर बयान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रही है. इसी बीच प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने कमलनाथ (Kamalnath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh)के ऊपर निशाना साधा है. उन्होंने दोनों नेताओं के बुंदेलखंड दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया और समझाया कैसे उनके दौरे से भाजपा को फायदा होगा.

कांग्रेस नेताओं से बीजेपी को फायदा
नरोत्तम मिश्र लगातार अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हर दिन वो कोई न कोई बात लेकर कांग्रेस के ऊपर तंज कसते रहते हैं. इस बार भी उन्होंने पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बुंदेलखंड दौरे को लेकर तंज कसा है. उन्होंने बयान देते हुए कहा कि दोनों नेताओं के दौरे से बीजेपी को फायदा मिलेगा.

कहीं टूट न जाए कांग्रेस
आगे बोलते हुए नरोत्तम ने दोनों नेताओं को सलाह दी कि इस समय अपनी पार्टी को संभाले कहीं चुनाव के मौके पर टूट न जाए. इसके अलावा नरोत्तम ने कहा कि कमलनाथ कॉर्पोरेट कल्चर से सरकार चला रहे थे उन्हें जनता से कोई मतलब नहीं था. कांग्रेस का सरकार चलाने का तरीका व्यवसायी था. इसके अलावा नरोत्तम ने कहा कि कमलनाथ का कसूर था कि किसानों को धोखा दिया. 10 दिन में 2 लाख का कर्जा माफ नहीं किया और योजनाएं बंद कर दी.  अगर कांग्रेस से कोई उनका कसूर पूछेगा तो वो वापस उन्हीं को दोषी ठहराने लगेंगे.

 बता दें कि कांग्रेस के दोनों दिग्गज नेताओं का रुझान आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बुंदेलखंड की सीटों की तरफ बढ़ा है.

कोरोना को लेकर कहा
कांग्रेस पर निशाना साधने के अलावा नरोत्तम मिश्र ने प्रदेश में कोरोना को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि पिछले 24 घंटे में 26 नए मरीज सामने आए हैं. इस समय प्रदेश में एक्टिव केसों की संख्या 250 है लेकिन सरकार ने सतर्कता के सभी इंतजाम किए हुए हैं. अस्पताल में बेड ऑक्सीजन सभी की व्यवस्था है.

Trending news