कमलनाथ ने किया ऐसा दावा कि सकते में आ सकती है BJP, मच सकता है सियासी घमासान
Advertisement

कमलनाथ ने किया ऐसा दावा कि सकते में आ सकती है BJP, मच सकता है सियासी घमासान

कमलनाथ ने कहा कि एक्सपर्ट कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर मजबूत होने का मंत्र देंगे. सोशल मीडिया के जरिए महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंचाएंगे. 

कमलनाथ ने किया ऐसा दावा कि सकते में आ सकती है BJP, मच सकता है सियासी घमासान

वासु चौरे/भोपालः मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ ने एक बड़ा बयान दिया है. दरअसल कमलनाथ ने दावा किया है कि भाजपा के विधायक मेरे संपर्क में हैं. बता दें कि कमलनाथ का यह बयान शिवराज सरकार के मंत्री भूपेंद्र सिंह के उस बयान के जवाब में आया है, जिसमें भूपेंद्र सिंह ने दावा किया था कि कांग्रेस के कई विधायक उनके संपर्क में हैं. 

कमलनाथ भोपाल स्थित कांग्रेस मुख्यालय में सोशल मीडिया सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे थे, इसी दौरान मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने उक्त दावा किया. कमलनाथ ने ये भी कहा कि कांग्रेस सोशल मीडिया पर सबसे मजबूत है.बैठक के बारे में बात करते हुए कमलनाथ ने कहा कि एक्सपर्ट कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर मजबूत होने का मंत्र देंगे. सोशल मीडिया के जरिए महंगाई, बेरोजगारी जैसे मुद्दे कांग्रेस कार्यकर्ता जनता के बीच पहुंचाएंगे. 

कमलनाथ ने बताया कि बैठक में सोशल मीडिया पर कांग्रेस और मजबूत करने पर विमर्श हुआ. बता दें कि बीते दिनों कांग्रेस ने डिजिटल सदस्यता अभियान चलाया था, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों को डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए कांग्रेस पार्टी के साथ जोड़ा गया. 

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल होने को लेकर भी बड़ा बयान दिया है. बता दें कि पीके के कांग्रेस में शामिल होने की अटकलें चल रही हैं. जब इसे लेकर कमलनाथ से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि हम किसी पर निर्भर नहीं करते हैं. हमारी खुद की तैयारी है और हम बीते  महीने से मेहनत कर रहे हैं. शुक्रवार को रतलाम दौरे पर कमलनाथ ने ये बातें कहीं थी. हालांकि कमलनाथ ने ये भी कहा कि प्रशांत किशोर अगर पार्टी से जुड़ते हैं तो इससे पार्टी को फायदा होगा. 

बीजेपी ने कसा तंज
वहीं बीजेपी विधायकों के संपर्क में होने के कमलनाथ के दावे पर भाजपा ने तंज कसा है. भाजपा नेता रजनीश अग्रवाल ने कहा कि साल 2020 में जब मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन हुआ था, तब भी कमलनाथ ने इस तरीके से बहुत से दावे किए थे लेकिन इसके बावजूद शपथ लिए हुए विधायक और मंत्रियों ने कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा के साथ आ गए थे. कहीं ऐसा ना हो कि कमलनाथ दावे करते रहें और कांग्रेस विधायक, जो भारत माता में विश्वास रखते हैं, वो भाजपा का दामन थाम लें. रजनीश अग्रवाल ने कहा कि कमलनाथ के दावों में कोई दम नहीं है.   
 

 

Trending news