Kamalnath की सीएम शिवराज के अधिकारियों को खुली चेतावनी,'कर्मचारियों से कहना हम जल्द हिसाब लेंगे'
Advertisement

Kamalnath की सीएम शिवराज के अधिकारियों को खुली चेतावनी,'कर्मचारियों से कहना हम जल्द हिसाब लेंगे'

Kamalnath On BJP: मध्यप्रदेश में चुनावी (MP Election 2023) माहौल पूरी तरह दिखने को मिल रहा है. अब पूर्व सीएम कमलनाथ (Kamalnath On BJP) ने एक बार फिर बीजेपी पर जमकर निशाना साधते हुए मंच से सरकारी अधिकारियों को खुले मंच से चेतावनी दी और कहा कि जल्द ही कांग्रेस (Congress) उनसे हिसाब लेगी. 

File Photo

MP Political News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव (Assembly elections in Madhya Pradesh) के लिहाज से चुनावी पटकथा लिखी जा रही है. प्रदेश की दोनों राजनीतिक पार्टियां कांग्रेस और बीजेपी ने चुनावी तैयारियां शुरु कर दी है और एक दूसरे पर आरोप -प्रत्यारोप का खेल शुरु कर दिया है. पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मेलन में कमलनाथ ने सरकार पर हमला करते हुए कहा कि अगले 7-8 महीने बाद बीजेपी के पास पुलिस, पैसा, प्रशासन भी नहीं बचेगा. कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि हम भी हिसाब लेंगे.

हमारी भी चक्की चलेगी,बहुत बारीक पीसेंगे- कमलनाथ
पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि हम लोग मंडलम और सेक्टर पर पहले से ही काम कर रहे हैं तथा जल्द ही भूत प्रभारी की नियुक्ति करेंगे और उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ चुनावी घोषणाएं कर रही है. जिसे प्रदेश की जनता भलिभांति समझ गई है.आप सभी कार्यकर्ताओं को जनता के बीच जाना है और संगठन को निचले स्तर पर भी मजबूत करना है तथा जनता को बताना है कि 2023 में फिर से कांग्रेस की सरकार बन रही है. 2023 में विधानसभा में कांग्रेस का झण्डा लहराएगा.आप चाहेगें तो फिर से सरकार बनेगी. इसके लिए प्रभारियों से कहा कि आप सब की जिम्मेदारी है कि आप संगठन के प्रत्येक पदाधिकारी और कार्यकर्ता को समुचित  जिम्मेदारी दें तथा बैठक के दौरान सभी जिला प्रभारियों ने अपने -अपने क्षेत्र की रिपोर्ट पीसीसी चीफ कमलनाथ को सौंपी.

PM Modi के स्वागत में हरा रंग दिखाने पर फंसी BJP, वीडियो हुआ वायरल तो विपक्ष ने घेरा

कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बोले कमलनाथ कि अधीकरियों ,कर्मचारियों से कहना हम भी हिसाब लेंगे . कमलनाथ ने कहा भारत की संस्कृति पर आज खतरा है क्या हम एक बंटा हुआ देश चाहते हैं धर्म जाति के आधार पर और अभी तो इन्होंने शुरूआत की है.तमिलनाडु में हिंदी का विवाद , पंजाब में खालिस्तान के नारे लगने शुरु हो गये हैं.

कांग्रेस के काम को जनता तक है पहुंचाना
मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के सोशल मिडिया विभाग के अध्यक्ष अभय तिवारी ने प्रभारियों को संबोधित किया . उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और कमलनाथ के दौरा कार्यक्रम तथा पार्टी की अन्य गतिविधियों से जनता को अवगत कराना हैं. बीजेपी सरकार की खामियों को जनता के सामने लाना है. इसके बाद उन्होंने प्रभारियों को सोशल मिडिया के उपयोग से संबंधित तथा इससे पार्टी का प्रचार कैसे करें इसके संबंध में प्रशिक्षण दिया.

Trending news