MP Honeytrap CD Case: हनीट्रैप सीडी पर कमलनाथ का यू टर्न, बोले- मैंने तो बस 30 सेकेंड का वीडियो देखा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1522650

MP Honeytrap CD Case: हनीट्रैप सीडी पर कमलनाथ का यू टर्न, बोले- मैंने तो बस 30 सेकेंड का वीडियो देखा

MP Honeytrap CD Case: मध्य प्रदेश में छाए हनीट्रैप सीडी केस पर कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने यू टर्न (Kamalnath U Turn) मार लिया है. उन्होंने अब अपने पास किसी तरह की पेन ड्राइव होने इनकार किया है.

MP Honeytrap CD Case: हनीट्रैप सीडी पर कमलनाथ का यू टर्न, बोले- मैंने तो बस 30 सेकेंड का वीडियो देखा

MP Honeytrap CD Case: भोपाल। मध्य प्रदेश में इन दिनों हनीट्रैप की पेनड्राइव (Pen Drive) और सीडी को लेकर सीयासत तेज है. नेताओं के लगातार बयान आ रहे हैं. सभी अपने पास अपने विरोधियों की सीडी होने का दावा कर रहे हैं. इस बीच कुछ दिनों पहले सीडी होने का दावा करने वाले कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ अपनी बात से यू टर्न (Kamalnath U Turn) ले लिए हैं. पहले उन्होंने अपने पास पेनड्राइव होने का दावा किया था. अब उन्होंने अपने पास किसी तरह की सीडी और पेनड्राइव होने से इनकार किया है.

30 सेकेंड का वीडियो
पीसीसी चीफ कमलनाथ बोले मेरे पास पेनड्राइव नहीं है. पुलिस के अधिकारियों ने मुझे लैपटॉप में वीडियो दिखाया था. उन्होंने कहा कि मैं पेनड्राइव लेकर क्या करता. 30 सेकेंड का वीडियो देखने के बाद मैंने जांच करने के लिए कहा था. आजकल कोई भी किसी की पेनड्राइव बना लेता है. मैं पेनड्राइव रखना ही नहीं  चाहता था. मैंने अधीकरियो को चेक करने के लिए कहा था. कमलनाथ ने कहा गोविंद सिंह को बीजेपी के लोगों ने या पुलिस ने ही सीडी दी होगी.

ये भी पढ़ें: जाग गईं चंबल की बंदूकें..! 2 दिन में 4 गोलीबारी कांड, एक छात्र की हत्या; पुलिस की कार्रवाई पर सवाल

हर नेता कर रहा है सीडी का दावा
गौरतलब है इन दिनों प्रदेश का हर नेता उसके पास पेन ड्राइव होने का दावा कर रही है. नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह, कमलनाथ, उमा भारती तक का इस मामले में बयान आ चुका है. बता दें हनीट्रैप का मामला कोर्ट में चल रहा है. इस मामले SIT से कोर्ट ने जानकारी मांगी है. पेन ड्राइव को लेकर SIT ने पहले नोटिस दिया था.

संघ बीजेपी पर साधा निशाना
राहुल गांधी के RSS की तुलना कौरवों से करने पर कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी ने जो तुलना की है. उन्होंने बताया कि वह किस आधार पर यह कह रहे हैं. इसमें कुछ कहने की जरूरत नहीं हैं. मीडिया से बात करते हुए कमलनाथ ने संघ पर निशाना साधते हुए कहा कि निक्कर पहनने से कोई धार्मिक नहीं बनता. मैं भी धार्मिक हूं. लेकिन, निक्कर नहीं पहनता. BJP, RSS के लोगों ने धर्म की एजेंसी ले रखी है. हम किसी धार्मिक कार्यक्रम में जाये हैं तो बीजेपी के पेट में दर्द होता है.

Winter Allergies Cure: सर्दियों में बढ़ जाती है एलर्जी की समस्या, इन 10 उपायों से होगा बचाव

पुलिस पर भड़के नाथ
सरकारी अधिकारी कर्मचारियों पर फिर भड़कते हुए कमलनाथ ने कहा कि मैं फिर से कहता हूं जो पुलिस अपनी वर्दी का सम्मान नहीं करती, अधिकारी अपने शपथ का सम्मान नहीं करते उन पर जरूर एक्शन लिया जाएगा. आज जो बीजेपी का बिल्ला अपनी जेब में लिए घूम रहे हैं सब का हिसाब लिया जाएगा. कांग्रेस नेताओं पर झूठे मुकदमे किए जा रहे हैं. 8 महीने बचे हैं. हमारी गवर्नमेंट बनेगी तो रिपोर्ट मांगेंगे.

ये भी पढ़ें: शिव भक्ती में लीन भालू! शिव कथा महोत्सव में रोज प्रसाद खाता है और वापस जंगल लौट जाता है ये भोले भक्त

Trending news