Mad Dog Attack: फिर शुरू हुआ पागल कुत्ते का आतंक! 8 बच्चों को बनाया शिकार; Khargone में दहशत
Advertisement

Mad Dog Attack: फिर शुरू हुआ पागल कुत्ते का आतंक! 8 बच्चों को बनाया शिकार; Khargone में दहशत

Khargone Dog Bite Case: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन (Khargone) में पागल कुत्ते का आतंक जारी है. कुछ दिनों पहले 5 लोगों के काटने के बाद उसने फिर से रविवार रात को 3 बच्चों को अपना शिकार बनाया है.

Mad Dog Attack: फिर शुरू हुआ पागल कुत्ते का आतंक! 8 बच्चों को बनाया शिकार; Khargone में दहशत

Khargone Mad Dog Attack: खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन में इन दिनों एक पालक कुत्ते ने कहर मचा रखा है. वो लगातार कई लोगों को अपना शिकार बना रहे है. इसके आतंक से शहर में दहशत का मौहाल है. कुछ दिनों पहले उसने 5 लोगों को काट लिया था. इसमें ज्यादातर बच्चे थे. इसके बाद अब रविवार रात को उसने फिर तीन बच्चों को अपना शिकार बना लिया है.

कब की है घटना
मामला खरगोन शहर के कृष्ण सुदामा नगर इलाके का है. बताया जा रहा है रविवार रात को तीनों बच्चे अपने घरों से बाहर थे. इसी दौरान कुत्ते ने उनपर हमलाकर उन्हें घायल कर दिया. इस हमले के बाद इस कुत्तें के शिकार हुए बच्चों की संख्या शहर में 8 हो गई है. आज इन सभी को रेबीज का टीका लगाया जाएगा.

PM Kisan Yojana: इस बार मिलेंगे 2+2 यानी पूरे 4000 रुपये, 14th Installment जल्द आएगी

पहले भी 5 लोगों को बनाया शिकार
ये कोई पहले मामला नहीं है. इस कुते ने कुछ दिन पहले भी शहर में 5 लोगों को अपना शिकार बनाया है. इसमें से अकेले मोतीपुरा के चार बच्चे और भावसार मोहल्ले का एक बच्चा शामिल था. इन घटनओं के बाद नगर पालिका ने तीन टीमों का गठन किया है, जो लगातार उसे पकड़ने की कोशिश कर रही है.

6 महीने पहले हो गई थी बच्ची की मौत
करीब 6 महीने पहले बेड़िया थाना क्षेत्र के बकांवा गांव में कुत्ते ने एक बच्ची को अपना शिकार बनाया था, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई थी. बच्ची किराना का सामान लेने जा रही थी. तभी एक खूंखार कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया था. कुत्ते ने बच्ची की गर्दन को इस कदर अपने मुंह से दबोचा कि कुछ ही देर में बच्ची की सांसें उखड़ गईं.

Natu Natu Chhattisgarhi Version: Oscar वाले नाटू-नाटू के छत्तीसगढ़ी वर्जन ने मचाया धमाल, देखें वीडियो

धार में आया था भयानक केस
कुत्तों के हमले प्रदेशभर में कई जगह हुए, लेकिन, बीती जनवरी में धार से एक ऐसा केस आया था. जहां आवारा कुत्ते ने एक दिन में करीब 20 लोगों को अपना शिकार बनाया था. इस घटना के बाद से शहर में अफरा-तफरी मच गई थी. कुत्ते के शिकार लोगों में 2 बच्चे शामिल थे.

Trending news