आपको मालामाल बना सकती है चांदी की एक डिब्बी, बस रखना होगी ये चीज
Advertisement

आपको मालामाल बना सकती है चांदी की एक डिब्बी, बस रखना होगी ये चीज

लाल किताब में चांदी की डिब्बी को चमत्कारी धातु बताया गया है. लाल किताब में लिखा है कि घर में चांदी की डिब्बी रखना शुभ होता है और चांदी की डिब्बी से घर में धन समृद्धि बनी रहती है.

आपको मालामाल बना सकती है चांदी की एक डिब्बी, बस रखना होगी ये चीज

नई दिल्ली: लाल किताब का नाम आपने सुना होगा ये एक ऐसी किताब है, जिसमें जीवन से जुड़ी हर एक समस्या का हल है. दरअसल, ऐसी मान्यता है कि इस किताब में बताए गए उपायों को करने से हर तरह की परेशानियां खत्म हो जाती हैं. इसी लाल किताब में चांदी की डिब्बी को चमत्कारी धातु बताया गया है. लाल किताब में लिखा है कि घर में चांदी की डिब्बी रखना शुभ होता है और चांदी की डिब्बी से घर में धन समृद्धि बनी रहती है. आइए जानते हैं चांदी की डिब्बी रखने से क्या-क्या लाभ होते हैं.

चांदी की डिब्बी में रखें पानी: कहा जाता है कि अगर आप चांदी की डिब्बी में पानी भरकर उसे घर में रखी हुई तिजोरी में रखते हैं तो आपको धन लाभ होगा. लेकिन उसके लिए पहले आपको दिए गए इन उपायों को करना होगा. सबसे पहले आपको चांदी की डिब्बी में पानी भरकर उसे तिजोरी में रखना होगा फिर जब वो रखा हुआ पानी सूख जाये तो उसके बाद आपको फिर से दोबारा पानी भरना होगा. 

चतुर्थ में राहु हो तो डिब्बी में शहद भरकर आपको अपने घर के बाहर जमीन में उसे दबाना होगा. फिर सप्तम में राहु हो तो डिब्बी में नदी का जल भरकर उसमें चांदी का एक टुकड़ा डालकर घर में रखें. तिजोरी में रखने वाली डिब्बी से आपको धन लाभ होगा. साथ ही आप एक चांदी की डिब्बी लेकर उसमें हल्दी भर दें और इसे मां लक्ष्मी के चरणों में रख दें. इस डिब्बी के ऊपर लाल सिंदूर लगाएं और फिर इसे अपनी तिजोरी में रख दें ऐसा भी करने से आपको धन लाभ होगा .

चांदी की डिब्बी में नागकेसर के फूल: वहीं लाल किताब में बताया है कि अगर चांदी की डिब्बी के अंदर नागकेसर के फूल को आप रखते हैं तो ऐसा करने से घर में पैसों की बरकत होती है.

चांदी की डिब्बी में जड़: अर्क (अकोड़ा), छाक (छिला), खैर, अपामार्ग, पीपल की जड़, गूलर की जड़ खेजड़े की जड़, दुर्वा एवं कुशा की जड़ को एक चांदी की डिब्बी में रखकर नित्य पूजा करें. जीवन में कभी असफलता नहीं आएगी, नवग्रह शांत रहेंगे सुख सम्पति की बढ़ोरी होगी. धन लक्ष्मी प्राप्ति के टोटकों में यह टोटका अनुभूत सिद्ध प्रयोग है.

चांदी की डिब्बी में गूलर की जड़ : अगर आप अपना नवग्रह सदा शांत रखना चाहते हैं तो आपको चांदी की डिब्बी में गूलर की जड़ को डाल दें और इसे अपने पूजा स्थान रख में रख दें. ऐसा करने से नवग्रह सदा शांत रहेंगे और आपके अनुकुल ही चलेंगे. ऐसा आप इस उपाय को शुक्रवार के दिन ही करें. गूलर की जड़ के अलावा चांदी की डिब्बी में आप लौंग भी डालकर रख सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Lal KitabSilver Boxmoney gainsmoneyways to become a millionaireAstrologyलाल किताबचांदी की डिब्बीधनलाभधनकरोड़पति बनने के उपायज्योतिषMadhya PradeshLal KitabDhan Prapti ke upaylal kitab effective totkeLal Kitab ke upayremedies to remover troublessamasyayen dur karne ke totkeSugar remediesRemedies to get rid of debtRemedies to remove Saturn dashaसमस्‍याएं दूर करने के टोटकेतरक्‍की पाने के टोटकेकर्ज से मुक्ति पाने के उपायशनि की दशा दूर करने के उपायपरेशानी दूर करने के उपायmp newsmadhya pardesh chhattisgarh newsबीमारी दूर करने के उपायआर्थिक स्थिति मजबूत करने के उपायकैसे होगी धन की प्राप्तिनौकरी में बाधां के उपायनौकरी में प्रमोशन के उपायकिसी कार्य को पूरा करने के उपायसंकट दूर करने के उपायधन प्राप्ति के उपायlal kitab ke totake hindi melal kitab upay hindiलाल किताब के ये सात उपायजो बदल देंगे आपकी किस्मत

Trending news