MP-Chhattisgarh News LIVE: नवरात्रि का 8वां दिन आज, सीएम मोहन ने किसानों से जुड़े मुद्दों पर बुलाई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2466609

MP-Chhattisgarh News LIVE: नवरात्रि का 8वां दिन आज, सीएम मोहन ने किसानों से जुड़े मुद्दों पर बुलाई बैठक

MP News Live Updates: आज 10 अक्टूबर दिन गुरुवार है. नवरात्रि के आठवें दिन मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग अपनी मनोकामनाएं लेकर मां के दरबार पहुंच रहे हैं. इसके अलावा आज MP-छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया में क्या हलचल रहेगी इसकी पल-पल की अपडेट के लिए पढ़ें Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. 

MP-Chhattisgarh News LIVE: नवरात्रि का 8वां दिन आज, सीएम मोहन ने किसानों से जुड़े मुद्दों पर बुलाई बैठक
LIVE Blog

MP Today Latest News Update 10 October 2024 LIVE: आज 10 अक्टूबर  दिन गुरुवार है. आज नवरात्रि का आठवां दिन है, जो मां महागौरी को समर्पित है. इस दौरान मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के मंदिरों में भक्तों की भारी भीड़ उमड़ रही है. लोग सुबह से ही पूजा-अर्चना के लिए मंदिरों में जुट रहे हैं. इसके अलावा देश के मशहूर उद्योगपति रतन टाटा का गुरुवार को निधन हो गया. उनके निधन पर पीएम मोदी, एमपी के सीएम मोहन यादव और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय समेत कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी. मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के साथ देश और दुनिया की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG का लाइव ब्लॉग. हर खबर को जानने के लिए  www.zeempcg.com पर क्लिक कीजिए.

10 October 2024
09:10 AM

Bhopal News: ड्रग फैक्ट्री के खुलासे के बाद अब फैक्ट्रियों की होगी जांच
​ड्रग फैक्ट्री के खुलासे के बाद अब फैक्ट्रियों की होगी जांच, NCB की कार्रवाई के बाद एक्शन में भोपाल पुलिस. सभी फैक्ट्रियों की की जाएगी सर्चिंग.फैक्ट्रियों का डेटाबेस होगा तैयार. फैक्ट्रियों की सर्चिंग के लिए बनाई गई 6 टीम. 60 पुरुषकर्मी होंगे सर्चिंग में शामिल.

08:30 AM

MP News: सीएम मोहन की सुरक्षा में चूक! 
​मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव की सुरक्षा में चूक! प्रोटोकॉल में बड़ी लापरवाही, पुलिस उपायुक्त ने की कार्रवाई, 7 अक्टूम्बर को रात 09:30 बजे मुख्यमंत्री स्टेट हैंगर से सीएम हाउस की तरफ लौट रहे थे. सीएम के गुजरने वाले रूट पर डीसीपी ज़ोन 3 रियाज इकबाल के अनुसार कहने के बाद भी कोहेफिजा थाने का पुलिस बल नहीं पहुंचा. सेट पर मैसेज सुनने के बाद भी थाने में ड्यूटी पर तैनात प्रधान आरक्षक ने इसकी जानकारी स्टाफ को नहीं दी.

08:10 AM

Raipur News: गरबा से लौट रही एमबीए छात्रा का अपहरण
​गरबा से लौट रही एमबीए छात्रा का अपहरण. अपहरण कर हत्या की कोशिश. जान बचाकर भागी छात्रा. आधा घंटा जयस्तंभ चौक पर खड़ी रही. राहगीर से मदद मांग भाई को फोन कर दी जानकारी. भाई के साथ शिकायत करने देवेंद्र नगर थाने पहुंची तो पुलिस ने हमारे क्षेत्र का मामला नही है कहकर गुढ़ियारी भेज दिया. गुढ़ियारी थाने में दर्ज हुई एफआईआर. पुलिस ने अपहरण और हत्या के प्रयास के तहत आरोपी  पर एफआईआर की दर्ज.

07:25 AM

Raipur News: बीजेपी के सदस्यता अभियान में 36 लाख का आंकड़ा पार
​बीजेपी के सदस्यता अभियान में 36 लाख का आंकड़ा पार. 36 दिनों में बीजेपी ने बनाए 36 लाख सदस्य. बूथ स्तर पर पहुंचकर कार्यकर्ता पहुंचे रहे जनता के बीच. 6 व 7 अक्टूबर को हुए सदस्यता कार्यक्रम में बनाए गए थे 4 लाख सदस्य. पांच संभागों में बीजेपी की रथ यात्रा जारी. 2014 में बीजेपी ने बनाए थे 22 लाख सदस्य. 2019 में बीजेपी के बने थे 31 लाख सदस्य.

07:02 AM

MP News: सीएम मोहन यादव के आज के कार्यक्रम
​मंत्रालय में आज सुबह 11बजे सीएम डॉक्टर मोहन यादव तीन बैठक करेंगे. वीर भारत न्यास की बैठक. विक्रमोत्सव की तैयारी बैठक. अखिल भारतीय कालिदास समारोह 2024 की केंद्रीय समिति की बैठक. दोपहर 1.बजे कुशाभाऊ ठाकरे हॉल में ई-पंजीयन/ई- स्टाम्पिंग के नवीन सॉफ्टवेयर संपदा 2 का शुभारंभ. दोपहर 3बजे सीएम हाउस में कृषको आदान उत्पाद को लेकर बैठक. शाम 4.40बजे सीएम उज्जैन रवाना होंगे.

06:50 AM

Chhattisgarh News: CM विष्णुदेव साय आज अपने नए मुख्यमंत्री निवास में बिताएंगे समय
​CM विष्णुदेव साय आज अपने नए मुख्यमंत्री निवास में बिताएंगे समय. दुर्गा अष्टमी के अवसर पर नव कन्या भोज कराएंगे सीएम. परिवार के साथ नए निवास में मनाएंगे नवरात्रि की अष्टमी. पूरे विधि विधान के साथ करेंगे माता दुर्गा की पूजा. नवीन CM निवास का निर्माण सेक्टर 24 नया रायपुर हो चुका है पूरा. नवरात्रि में ही गृह प्रवेश की पूजा कर चुके हैं CM साय. 8 एकड़ में बना है सर्व सुविधा युक्त CM का बंगला.

Trending news