MP News Live: बीजेपी मे टिकट को लेकर घमासान, छतरपुर में पूर्व प्रत्याशी के समर्थक सड़क पर उतरे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1828242

MP News Live: बीजेपी मे टिकट को लेकर घमासान, छतरपुर में पूर्व प्रत्याशी के समर्थक सड़क पर उतरे

Live MP News Today 17 August 2023: आज यानी 17 अगस्त 2023 को देश-दुनिया की हर बड़ी खबर के साथ मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की पल-पल की अपडेट पाने के लिए Zee MPCG ( www.zeempcg.com ) का लाइव ब्लॉग पढ़ें.

MP News Live:  बीजेपी मे टिकट को लेकर घमासान, छतरपुर में पूर्व प्रत्याशी के समर्थक सड़क पर उतरे
LIVE Blog

MP Live Update 17 August 2023: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की हर छोटी-बड़ी खबर जानने के लिए पढ़िए Zee MPCG  का लाइव ब्लॉग. क्योंकि यहां हम आपको पल-पल की खबर से अपडेट कर रहे हैं. देश-प्रदेश की हर ब्रेकिंग और मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की तमाम खबरों पर हमारी नजर बनी हुई है. पल-पल के अपडेट के लिए पढ़ते रहें www.zeempcg.com.

 

17 August 2023
20:50 PM

Bjp ticket mp News
छतरपुर : ललिता यादव को छतरपुर विधानसभा से बीजेपी का प्रत्याशी घोषित होने पर विरोध के सुर शुरू हो गए हैं. पूर्व प्रत्याशी अर्चना गुड्डू सिंह के सैकड़ों समर्थकों ने छत्रसाल चौराहे पर किया प्रदर्शन. नारेबाजी करते हुए ललिता यादव को प्रत्याशी बनाए जाने का किया विरोध. वहीं ललिता यादव की टिकट घोषणा होते ही वह बीजेपी कार्यालय पहुंची तो उनका जोरदार स्वागत बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया.

20:50 PM

Gwalior Murder
ग्वालियर बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रक में लटकी एक ड्राइवर की लाश मिली है. ट्रक को ढकने के लिए ऊपरी हिस्से में लगी लकड़ी से मृतक ने लटक कर साफी से फांसी लगाई है.  घटना की सूचना मिलते ही उसके रिश्तेदार मौके पर पहुंच गए. उन्होंने लाश को देखते ही ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक चंदू नामक व्यक्ति पर मृतक राजेंद्र शिवहरे की हत्या का आरोप लगाया है  कार्रवाई जारी है..

20:14 PM

Ujjain Food Action
उज्जैन जिले के नागदा तहसील के पास गांव रूपेहैटा में खाद्य सुरक्षा अधिकारी बसंत दत्त शर्मा की टीम ने एडीएम अनुकूल जैन के निर्देशन में बड़ी छापा मार कार्रवाई की है. बसंत दत्त शर्मा ने बताया कि मौके से हजारों क्विंटल मावा जब्त किया जा रहा है. साथ ही जिस कोल्ड स्टोरेज में मावा रखा है, उसकी भी टीम जांच कर रही है.

20:13 PM

Vijay Baghel News
पाटन विधानसभा से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद विजय बघेल का बड़ा बयान. झूठ फरेब की राजनीति करने वाले भ्रष्टाचार में डूबे हुए मुख्यमंत्री के खिलाफ पार्टी ने मुझे कमल छाप सौंपा है. मैं विश्वास दिलाता हूं पार्टी नेतृत्व को कि पाटन की जनता और छत्तीसगढ़ की जनता के बदौलत कांग्रेस को पटखनी देकर उखाड़ फेंकेंगे.

20:12 PM

Brijmohan Agrawal News
भाजपा में 21 प्रत्याशियों की घोषणा पर पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का बयान- भाजपा ने छत्तीसगढ़ के 21 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा कर दी है. हम सभी प्रत्याशियों को जिताएंगे और भारतीय जनता पार्टी की सरकार छत्तीसगढ़ में बनाकर फिर से विकास की शुरुआत करेंगे

20:10 PM

Kanker News
सर्व आदिवासी समाज द्वारा आज पखांजुर में रैली निकाली गई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में आदिवासी समाज के लोग शामिल हुए. एसडीएम कार्यालय पहुंचकर ईसाई धर्म परिवर्तन को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा गया. गौरतलब है कि 4 अगस्त की रात्रि में ग्राम पाचपल्ली में ईसाई धर्म परिवर्तन किए, हुए युवक के शव को पखांजुर नगर पंचायत वार्ड नंबर 1 में दफनाया गया था. जिसे लेकर तभी से आदिवासी समाज विरोध कर रहा है.

19:33 PM

CG News: भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशियों की पहली सूची जारी किए जाने को लेकर भाजपा नेता राम विचार नेताम ने बड़ा बयान दिया है. जगदलपुर में मीडिया से चर्चा करते हुए नेताम ने कहा जिन विधानसभा सीटों में पार्टी पिछड़ रही थी उन सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की गई है.

18:50 PM

MP News: राजधानी भोपाल के मध्य विधानसभा से बीजेपी के कैंडिडेट बनाए गए पूर्व विधायक ध्रुवनारायण सिंह ने पार्टी के भरोसे पर खरा उतरने और जीत का दावा किया है. ध्रुवनारायण सिंह ने कहा कि जब से मैं इस विधानसभा को छोड़ा है तब से क्षेत्र का विकास रुक गया था. पार्टी की नई रणनीति है. पर्याप्त समय है काम करने के लिए.

 

18:32 PM

MP News: रतलाम में हुई पुलिस विभाग की खास बड़ी बैठक, उज्जैन और बांसवाड़ा रेंज के आईजी ने ली बैठक, एमपी और राजस्थान बॉर्डर पर चुनाव से पहले कड़ी सुरक्षा, बॉर्डर क्रॉस कर चुके फरार आरोपीईयो की धरपकड़ के बनाये प्लान.

17:45 PM

mp news: मध्य प्रदेश चुनाव से पहले कांग्रेस ने बदला अपना प्रदेश प्रभारी. जे पी अग्रवाल की जगह रणदीप सिंह सुरजेवाला को बनाया गया मध्य प्रदेश का प्रभारी. साथ ही, रघु शर्मा की जगह मुकुल वासनिक को बनाया गया गुजरात का प्रभारी.

 

17:00 PM

cg news: बीजेपी की पहली लिस्ट पर कांग्रेस की प्रतिक्रिया. संचार विभाग के प्रमुख सुशील आनंद शुक्ला का बयान. इन लोगों की जमानत जब्त होने वाली हैं,रामविचार नेताम और विजय बघेल को बलि का बकरा बनाया गया.

 

16:45 PM

MP News: सतना के शासकीय विद्यालय वेंकट क्रमांक 2 में डीएलएड की परीक्षा में पकड़ा गया एक मुन्ना भाई, जोकि प्रवेश पत्र और आधार कार्ड की फोटो स्कैन कर दूसरे के स्थान में परीक्षा देने परीक्षा केंद्र पहुंचा, उसके बाद रासा के हस्ताक्षर में पकड़ी गई मुन्ना भाई की चोरी, परीक्षा केंद्र में शिक्षकों ने युवक को पड़कर पुलिस के हवाले किया, उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है.

16:45 PM

MP News: सतना के शासकीय विद्यालय वेंकट क्रमांक 2 में डीएलएड की परीक्षा में पकड़ा गया एक मुन्ना भाई, जोकि प्रवेश पत्र और आधार कार्ड की फोटो स्कैन कर दूसरे के स्थान में परीक्षा देने परीक्षा केंद्र पहुंचा, उसके बाद रासा के हस्ताक्षर में पकड़ी गई मुन्ना भाई की चोरी, परीक्षा केंद्र में शिक्षकों ने युवक को पड़कर पुलिस के हवाले किया, उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, पुलिस मामले की शिकायत दर्ज कर तफ्तीश में जुट गई है.

16:16 PM

mp-cg bjp candidate list: छत्तीसगढ़ में सांसद विजय बघेल पाटन सीट से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे.

 

16:14 PM

Chhattisgarh Assembly election 2023
- छतीसगढ़ में सांसद विजय बघेल को विधानसभा का टिकट 
- पाटन सीट से लड़ेंगे विजय बघेल 
- विजय बघेल दुर्ग से सांसद हैं

16:11 PM

MP Election 2023
-मध्य प्रदेश BJP की पहली लिस्ट 
-मध्यप्रदेश बीजेपी उम्मीदवार
- 39 उम्मीदवार घोषित 
- इनमें 5 महिला 
- 13 ST 
- 8 SC

 

16:03 PM

CG News: विस चुनाव के प्रत्याशियों पर लगी मुहर छतीसगढ़ 21 उम्मीदवार के नाम मध्यप्रदेश में 39 उम्मीदवारों के नाम

 

16:03 PM

CG News: अमर अग्रवाल ने कहा कि सरकार की ओर से नहीं निभाये गए वादों को भाजपा से निभाने की गारंटी लोग चाहते हैं. भाजपा उन्हें ये गारंटी देगी.

15:44 PM

cg news: नारायणपुर जिले के अबूझमाड़ में अपनी तीन सूत्री मांगों को लेकर पिछले 10 महीने से हड़ताल पर बैठे अबूझमाड़ के हजारों ग्रामीणों ने कोहकामेटा साप्ताहिक बाजार स्थल पर धरना देकर मणिपुर में हो रही हिंसा का विरोध किया.

14:12 PM

Chandrayaan-3: चंद्रयान-3 इतिहास रचने के और करीब  

- चांद की पांचवी और अंतिम कक्षा में सफलतापूर्वक प्रवेश 
- दो हिस्सों में बंटा चंद्रयान  
- चंद्रयान से अलग हुआ विक्रम लैंडर 
- चांद पर लैंडिंग बस कुछ ही दिन दूर

13:41 PM

CG News: छत्तीसगढ़ के चुनावी मैदान में शिवसेना

- छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा कांग्रेस पार्टी के अलावा शिवसेना ने भी ताल ठोक दी है. जमीनी स्तर की लड़ाई लड़ने और शिवसेना की सरकार बनाने की तैयारी में शंखनाद कर चुकी है.

12:57 PM

MP News: कटनी और सतना की घटना पर सरकार का ढुल मूल रवैय्या 

- महिला अत्याचार पर प्रामाणिकता तलाश रही सरकार
- सतना रेप मामले में गृह मंत्री ने कहा-  बहुत ही घृणित कृत्य है 
- यह मानसिक बीमार टाइप के लोग है,आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है
- पास्को एक्ट एसटीसीएस एक्ट की धाराओं लगाई गई हैं
- फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला भेजा जाएगा

12:17 PM

MP Politics: खड़गे के दौरे से पहले गरमाई एमपी की सियासत



- बीजेपी ने कांग्रेस को बताया कंफ्यूज

- कांग्रेस बोली- बीजेपी को जनता और कांग्रेस ने गंभीरता से लेना बंद किया

- बीजेपी का तंज- चुनाव है तो नेता आएंगे जरूर लेकिन खरगे जी ने आते आते बहुत देर कर दी

12:15 PM

MP NEWS: बदमाशों ने कार सवार एक युवक की चाकुओं से गोदकर की हत्या

इंदौर में बीती रात सड़क पार करने के मामूली विवाद में बदमाशों ने कार सवार एक युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. मृतक का नाम अतुल जैन बताया जा रहा है. चंदन नगर में रोड क्रॉस करने की बात पर एक्टिवा सवार दो बदमाशों से उनका विवाद हो गया. अतुल उतरकर समझाने गया तो विवाद इतना बढ़ गया कि बदमाशों ने चाकू से अतुल पर वार किए और मौके से रफ़ू चक्कर हो गए. 

11:19 AM

MP Crime: सतना मे 5 वर्षीय नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म

- रीवा के संजय गांधी अस्पताल में चल रहा इलाज
- 10 वर्ष की सजा काटकर बाहर आए युवक ने किया दुष्कर्म 
- पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 
- गंभीर अवस्था में बच्ची को सतना से रीवा रेफर किया 
- बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

11:16 AM

सतना और कटनी की घटनाओं पर भड़की कांग्रेस 

- विधायक कुणाल चौधरी ने कहा- ढोल ताशे और तमाशा की सरकार है
- मुख्यमंत्री सिर्फ लाडली बहनों की बातें करने का काम करते हैं. 
- सरकार का प्रशासन का डर अपराधियों में नहीं है.
-  कटनी में महिला पुलिस एक महिला के बाल पकड़कर घसीट रही है 
- लगातार मध्य प्रदेश में महिला अपराध बढ़ रहा है

10:39 AM

CG News: आचार संहिता लगने से पहले उम्मीदवार घोषित कर सकती है बीजेपी

भाजपा 20 से ज्यादा विधानसभा सीटों पर चुनाव आचार संहिता लगने से पहले कर सकती है. उम्मीदवार की घोषणा. कल शाम दिल्ली में हुई चुनाव समिति की बैठक में इन सीटों को लेकर चर्चा पूरी हो गई है. भाजपा ने प्रदेश के विधानसभा सीटों को A, B, C और D श्रेणी में बांटा है. जिसमें B, C और D श्रेणी के करीब 27 सीटों को लेकर चर्चा हुई है. ये ऐसी सीटें हैं जहां भाजपा का परफॉर्मेंस पिछले विधानसभा चुनावों में बेहतर नहीं रहा है. 

10:36 AM

CGPSC मेंस 2022 का परिणाम घोषित
CGPSC मेंस 2022 के परिणाम घोषित कर दिए गए हैं. 19 अलग अलग विभागों के 210 पदों के लिए जून में परीक्षा हुई थी. इसके परिणाम छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने बुधवार को जारी किए. मुख्य परीक्षा में 3095 अभ्यर्थी शामिल हुए थे, जिनमें 625 अभ्यर्थियों को इंटरव्यू के लिए चयनित किया गया है. छत्तीसगढ़ लोक सेवा आयोग ने परीक्षा परिणाम CGPSC की वेबसाइट पर अपलोड किया है. अभ्यर्थी https://psc.cg.gov.in/htm / Results.html लिंक में जाकर परिणाम देख सकते हैं.

10:30 AM

BHOPAL NEWS: BJP की बैठक में लिए जा सकते हैं ये बड़े फैसले
- कमजोर सीटों को लेकर तय होगी रणनीति
- प्रदेश की 60 से 70 सीटों को लेकर हो सकता है गहन मंथन
- ऐसी सीटों पर विशेष घोषणा की तैयारी को लेकर मंथन
- ऐसी सीटों के लिए प्रत्याशी चयन पर हो सकता है मंथन
- पहले नाम तय करने का लिया जा सकता है फैसला
- मैदान में तैयारी के लिए समय मिले इसलिए प्रत्याशियों का पहले चयन
- बैठक में होगा विजय संकल्प यात्रा निकालने को लेकर मंथन
- मध्य प्रदेश में पांच स्थानों से निकलेगी विजय संकल्प यात्रा
- वेलफेयर स्कीम्स को लेकर भी होगा मंथन

 

10:11 AM

Raipur News: राजधानी रायपुर के रेलवे स्टेशन के पास ऑटो चालक के साथ 3 यात्रियों ने मारपीट
- ऑटो चालक को बुरी तरह पीटा गया 
- ऑटो चालक संघ ने जीआरपी थाने का घेराव कर दिया
- देर रात तक जीआरपी थाने के बाहर जमकर हंगामा 
- युवकों ने आरोप लगाया कि ऑटो चालक ने महिला के साथ बत्तमीजी की
- इस कारण ऑटो चालक की पिटाई 

09:36 AM

BHOPAL NEWS: GUIDELINES FOR GANESH IDOLS 
- गणेश प्रतिमाओं में नहीं होगा पीओपी का उपयोग
- सिंथेटिक रंगों पर भी लगाई गई रोक
- गणेश प्रतिमाओं को लेकर गाइडलाइन जारी
- भोपाल कलेक्टर आशीष सिंह ने जारी किए आदेश
- नगर निगम की टीम करेगी निगरानी

 

09:05 AM

Raipur News
- कांग्रेस प्रदेश प्रभारी कुमारी सैलजा का जिलेवार दौरा
- आज जांजगीर जिले के दौरे के लिए होंगे रवाना
- जांजगीर में वरिष्ठ कांग्रेसजनो से करेंगी मुलाकात
- चुनावी रणनीतियों पर हो सकती है चर्चा
- 18 अगस्त को कोरबा जिले का करेंगी दौरा

08:59 AM

Bhopal News:बिजली के मुद्दे को लेकर सड़क पर उतरेगी कांग्रेस
- भारी भरकम बिजली बिल, अवैध वसूली को लेकर प्रदर्शन
- हाथों में बिजली बिल लेकर विरोध जताएंगे कांग्रेस कार्यकर्ता
- सुबह 11 बजे गोविंदपुरा बस स्टॉप बिजली विभाग कार्यालय पर प्रदर्शन
- अशोक गार्डन चौराहे से पैदल मार्च करते हुए गोविंदपुरा बिजली घर पहुंचेंगे कांग्रेस कार्यकर्ता

 

08:40 AM

Raipur News
- कांग्रेस का विधानसभावार संकल्प शिविर जारी
- चित्राकोट और जगदलपुर विधानसभा में आज होगा शिविर का आयोजन
- सीएम बघेल, पीसीसी चीफ बैज सहित कांग्रेस की टॉप लीडरशिप होगी शिविर में शामिल
- कार्यकर्ताओं को दिया जाएगा प्रशिक्षण
- बूथ माइक्रो मैनेजमेंट की प्रक्रिया पर किया जाएगा फोकस

08:30 AM

Amit Shah Gwalior Visit
- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की नजर अब ग्वालियर-चंबल पर
- केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में हुआ फैसला
- अगस्त को ग्वालियर में आयोजित होगी BJP प्रदेश कार्यसमिति की बैठक
- ग्वालियर-चंबल समेत पूरे प्रदेश के पदाधिकारी और दिग्गज नेता से लेकर विधायक बैठक में होंगे शामिल
- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह जिलाध्यक्षों से लेकर प्रभारी और प्रकोष्ठों के अध्यक्षों की ले सकते हैं बैठक
- ग्वालियर-चंबल में लगातार हो रही टूट और मजबूती के लिए बुलाई गई बैठक

 

08:20 AM

Bhopal News: 1 रुपए किलो में दिए जाने वाले नमक के 5 रुपए वसूलना संचालक को पड़ा भारी
- एक उचित मूल्य दुकान निलंबित
- जिला आपूर्ति नियंत्रक ने पकड़ी गड़बड़ी, दुकान का लाइसेंस सस्पेंड
- संचालक द्वारा हितग्राहियों से दुर्व्यवहार की भी मिली थी शिकायत
- जिला आपूर्ति नियंत्रक मीना मालाकार ने उन्न उत्सव के दौरान इस राशन दुकान का किया था औचक निरीक्षण

 

 

08:10 AM

MP News: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बुंदेलखंड दौरे पर आने से पहले प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व हुआ अलर्ट
- पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव का तीन दिवसीय बुंदेलखंड दौरा हुआ आज से
- छतरपुर जिले के तीन दिवसीय प्रवास पर रहेंगे अब अरुण यादव
- अरुण यादव विधानसभा स्तर पर चुनावी तैयारियों की करेंगे समीक्षा
- पार्टी की तरफ से बुंदेलखंड क्षेत्र के प्रभारी बनाए गए हैं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव
- छतरपुर जिले के चंदला, बिजावर और बड़ा मलेहरा विधानसभा क्षेत्र का करेंगे दौरा
- 22 अगस्त को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का बुंदेलखंड के सागर में तय किया गया है दौरा

 

08:02 AM

Raipur News
- आज से शुरु होगा बीजेपी घोषणा पत्र समिति का संभागीय अभियान
- 4 संभागों में होगा बीजेपी घोषणा पत्र समिति के संभागीय अभियान का शुरुआत
- रायपुर, बिलासपुर, दुर्ग और बस्तर संभाग में होगा संभागीय अभियान
- बिलासपुर में आयोजित अभियान में शामिल होंगे समिति के संयोजक विजय बघेल
- रायपुर में समिति के सह संयोजक अमर अग्रवाल होंगे शामिल
- समिति के सह संयोजक शिवरतन शर्मा दुर्ग संभाग के अभियान में होंगे शामिल
- बस्तर में समिति के सह संयोजक रामविचार नेताम और चंद्रशेखर साहू होंगे शामिल
- घोषणा पत्र के लिए सुझाव लेने विभिन्न संगठनों, वर्गों से किया जाएगा सम्पर्क.

 

07:59 AM

Chhattisgarh News
- सीएम बघेल के बस्तर दौरे का दूसरे दिन
- आज चित्रकोट विधानसभा के संकल्प शिविर में होंगे शामिल
- सुबह 11.30 बजे कांग्रेस मुख्यालय भवन में कांग्रेस जनों से कर सकते हैं मुलाकात
- लगभग 3 बजे तक जगदलपुर विधानसभा के संकल्प शिविर में शामिल होंगे सीएम बघेल
- शाम 4.40 बजे लौटेंगे राजधानी रायपुर
- शाम 5 बजे तक पहुंचेंगे सीएम निवास

07:45 AM

CM Shivraj Singh Vidisha Visit
- सीएम शिवराज आज विदिशा के कुरवाई दौरे पर
- मुख्यमंत्री कुरवाई में आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल
- दोपहर 3.20 बजे स्टेट हैंगर भोपाल से हेलीकॉप्टर के माध्यम से होंगे रवाना
- दोपहर 3.50 बजे कुरवाई के रूसिया पठार में पहुचेंगे सीएम
- स्थानीय कार्यक्रम में होंगे शामिल
 

 

07:20 AM

Mandla Accident
- मंडला में भीषण हादसा
- ट्रक ने मारी बाइक सवारों को टक्कर
- बाइक सवार दो युवकों की मौत
- ट्रक चालक फरार
- नैनपुर नगर की घटना

 

07:01 AM

Chhattisgarh Breaking News: Senior BJP leader Lilaram Bhojwani passed away
- वरिष्ठ भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी का निधन
- राजनादगांव के वरिष्ठ भाजपा नेता लीलाराम भोजवानी का बीती रात लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया
- वे अविभाजित मध्य प्रदेश में भाजपा शासन काल में मंत्री सहित अनेक पदों पर थें
- पूर्व मुख्य मंत्री डॉ. रमन सिंह के काफी करीबी माने जाने वाले लीलाराम भोजवानी राजनादगांव के वर्तमान विधायक डॉ. रमन सिंह के विधायक प्रतिनिधि थे
- उनके निधन से राजनादगांव भाजपा में शोक की लहर है

06:54 AM

MP Assembly Election: दिल्ली में डटे कमलनाथ
- आज दूसरे दिन दिल्ली दौरे पर पीसीसी चीफ कमलनाथ
- आज दिल्ली में कांग्रेस के नेताओं से करेंगे मुलाकात
- मल्लिकार्जुन खड़गे, राहुल गांधी समेत वरिष्ठ नेताओं से करेंगे मुलाकात
- एमपी की चुनावी रणनीति पर हो सकती है पार्टी हाईकमान से चर्चा
- चुनावी साल में राष्ट्रीय नेतृत्व के दौरे को लेकर होगी चर्चा
- कर्नाटक की तर्ज मप्र में सरकार बनाने को लेकर होगा मंथन

 

06:47 AM

Earthquake in Jammu-kashmir
- जम्मू-कश्मीर में आया भूकंप
- राजौरी जिले में सुबह करीब 3 बजकर 49 मिनट पर महसूस किए गए झटके
- रिक्टर स्केल पर 3.6 मापी गई तीव्रता

 

06:43 AM

MP NEWS: प्रदेश के विद्यार्थियों के लिए जरूरी खबर
-आज साइकिल, 23 को बांटेंगे स्कूटी
-मप्र के विद्यार्थियों को सौगात, सीएम आज साइकिल खरीदने के लिए राशि ट्रांसफर करेंगे
- वन क्लिक से 4500 की राशि डालेंगे, छठवीं से नौवीं तक के छात्र-छात्राओं को साइकिल के लिए राशि
- 23 अगस्त को मिलेगी स्कूटी, स्कूलों के टॉपर छात्र और छात्राओं को स्कूटी
- प्रदेश के 7 हजार 800 विद्यार्थियों को दी जाएगी राशि,पेट्रोल स्कूटी के लिए 90 हजार
- ई-स्कूटी के लिए एक लाख 20 हजार रुपए, 4 लाख 70 हजार विद्यार्थियों को मिलेंगे साइकिलके पैसे
 

 

Trending news