सोचा न था काल के गाल में ऐसे समा जाएंगे दादी-पोता, पूरे गांव में पसरा मातम
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2444159

सोचा न था काल के गाल में ऐसे समा जाएंगे दादी-पोता, पूरे गांव में पसरा मातम

Madhya Pradesh News: भिंड जिले में रविवार को दर्दनाक हादसे में दादी और पोते की मोत हो गई. 14 महीने का बच्चा जब बिजली का तार चिपका तो उसे बचाने के चक्कर में दादी की भी जान चली गई. दोनों को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया. हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है.

सोचा न था काल के गाल में ऐसे समा जाएंगे दादी-पोता, पूरे गांव में पसरा मातम

Bhind News: भिंड जिले के खेरौली गांव में दर्दनाक हादसा सामने आया है. हादसे में दादी और पोते की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना के बाद गांव में मातम का माहौल पसरा हुआ है. जानकारी के अनुसार, सोमवार के रोज भिंड जिले के मेहगांव विधानसभा के अमायंन थाना अंतर्गत आने वाले खेरौली गांव के रहने वाले उदयवीर सिंह सिकरवार का 14 माह का बेटा प्रिंस घुटनो के बल खेलते हुए घर के बाहर निकल आया और घर के बाहर टूटी पड़ी बिजली की केबल के करंट की की चपेट में आ गया. 

मासूम को करंट की चपेट में आया देख दादी मुन्नी देवी ने जैसे ही छुड़ाने की कोशिश की तो वह भी करंट की केबल से झुलस कर गिर गई. जैसे ही घटना की जानकारी मोहल्ले वालों को लगी तो उन्होंने तुरंत बिजली सप्लाई को बंद कराया और दादी पोते को लेकर अस्पताल पहुंचे. जहां पर दोनों को मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर लगते ही पूरे गांव में शोक का माहौल फैल गया. घटना के बाद जर्जर बिजली लाइनों को को देखते हुए ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है. पुलिस ने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करा कर मामले की तफसीस शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- विदाई से पहले फिर एक्टिव झमाझम, 3 दिनों तक तेज बारिश की संभावना, इंदौर समेत 8 जिलों में अलर्ट

मां सुबह शौच के लिए गई थी
पुलिस ने बताया कि मां बबली सुबह 5 बजे अपने 14 माह के बेटे प्रिंस को पलंग पर सोता छोड़कर शौच के लिए चली गई थी. इतने में बच्चा जग गया और घुटनों के बदल रेंगते हुए घर के बाहर पहुंच गया था. 

ये भी पढ़ें- दमोह में बनेगा इतिहास, पहली बार सिंग्रामपुर में होगी MP की कैबिनेट बैठक, तैयारियां शुरू

आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में हुआ विवाद
इधर, गोहद कस्बे में आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में विवाद के बाद फायरिंग का मामला सामने आया. फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक व्यक्ति घायल हो गया जिसे गोहद चिकित्सालय में लाया गया जहां से उसकी गंभीर हालात को देखते हुए ग्वालियर रेफर कर दिया गया. जानकारी के अनुसार गोहद नगर पालिका के पास भैसोरा गांव के रहने वाले रहने वाले अशोक गुर्जर के भतीजे का सिरसौद गांव के कुछ युवकों से विवाद हो गया था. विवाद के बाद दोनों ओर से कोट का कुआ स्थान पर आने का चैलेंज हुआ, जिसके बाद दोनों पक्ष मौके पर पहुंच कर आमने-सामने आ गए जिसमें एक पक्ष द्वारा दूसरे पर फायरिंग कर दी.

भिंड से प्रदीप मिश्रा की रिपोर्ट 

मध्य प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें MP News और पाएं MP Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी । मध्य प्रदेश  की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news