Love Jihad: अब्दुल ने हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर की जबरन शादी की कोशिश
Advertisement

Love Jihad: अब्दुल ने हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर की जबरन शादी की कोशिश

श्योपुर में मुस्लिम युवक अब्दुल ने हिंदू बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की. फिर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर उसे ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठा. वहीं अब शादी करने का दबाव बना रहा है.

Love Jihad: अब्दुल ने हिंदू लड़की को प्रेम जाल में फंसाया, फिर की जबरन शादी की कोशिश

अजय राठौर/श्योपुरः मध्य प्रदेश के श्योपुर में लव जिहाद का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. श्योपुर शहर में एक हिंदू लड़की से मुस्लिम युवक ने हिन्दू बनकर दोस्ती की. उसके बाद युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया और फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती का शारिरिक शोषण करता रहा. आरोपी युवती को ब्लैकमेल कर पैसे भी ऐंठता रहा. इसके बाद विश्वहिंदू परिषद के साथ थाने पहुंच कर युवती ने शिकायत की है.

शादी का बना रहा था दबाव
हिंदू युवती से दोस्ती कर युवक ने उसको ब्लैकमेलिंग किया. उसने युवती को डरा धमका कर करीब 4 लाख 80 हजार रुपए भी ऐंठ लिए. पैसे देने के वाद युवती ने वीडियो डिलीट करने के लिए कहा तो अब आरोपी शानू उर्फ अब्दुल कासिम युवती को मुस्लिम धर्म अपना कर उससे शादी करने का दबाव बनाने लगा. 

विश्व हिंदू परिषद के साथ थाने पहुंचकर की शिकायत
युवक से परेशान युवती ने विश्व हिंदू परिषद संघटन के लोगो से मदद मांगते हुए आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की हिम्मत जुटाई. युवती को शारिरिक ओर आर्थिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाले आरोपी मुस्लिम युवक के खिलाफ विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारियों और परिवार के साथ सिटी कोतवली थाने पहुंचे. अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी शानू उर्फ के खिलाफ शिकायत पुलिस को की गई.

वीडिओ बनाकर कर रहा था दुष्कर्म
युवती ने बताया कि ढाई तीन साल से आरोपी उसके अश्लील वीडियो की वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. वहीं वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे से ब्लैकमेल किया. अब धर्म परिवर्तन करके मुस्लिम धर्म अपनाते हुए उससे शादी करने के लिए दबाब बना रहा है. सिटी कोतवली थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी मुस्लिम  युवक अब्दुल कासिम के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है. वहीं विश्व हिंदू परिषद के संघटन के पाधिकारियों ने हिन्दू लड़की के साथ लव जिहाद करने वाले आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. युवती की शिकायत के बाद श्योपुर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ेंः विदेशी लड़की को भाया हिंदुस्तानी लड़का, फिलीपींस की लड़की बनी छत्तीसगढ़ी दुल्हनिया

Trending news